main page

'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह की मां को मिला अस्पताल में बेड, एक्ट्रेस ने केजरीवाल के मंत्री को कहा 'Thanks'

Updated 13 June, 2020 04:55:55 PM

''दीया और बाती हम'' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां की रिपोर्ट हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थीं। दीपिका को जैसे ही पता चला कि उनकी मां की रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई है, उन्होंने अस्पताल में एडमिट करवाने के लिए ऐड़ी-छोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया था। हाॅस्पिटल में बेड ना मिलने के बाद  एक्ट्रेस ने दिल्ली के सीएम से मदद की गुहार लगाई थी।

मुंबई: 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां हाल ही में कोरोना पाॅजिटिव पाई गई थीं। दीपिका को जैसे ही पता चला कि उनकी मां की रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई है, उन्होंने अस्पताल में एडमिट करवाने के लिए ऐड़ी-छोटी का जोर लगाना शुरू कर दिया था। हाॅस्पिटल में बेड ना मिलने के बाद  एक्ट्रेस ने दिल्ली के सीएम से मदद की गुहार लगाई थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब एक्ट्रेस मां को आखिरकार अस्पताल में बेड मिल ही गया है. इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर दी है। दीपिका ने एक पोस्ट शेयर कर दिल्ली सरकार का शुक्रिया अदा किया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- 'दिल्ली सरकार और स्वास्थ्य मंत्रालय का शुक्रिया. उन्होंने मेरे वीडियो और ट्वीट का जल्द से जल्द जवाब दिया और आखिरकार मेरी मां को दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में दाखिला मिल गया। मैं आशा करती हूं कि वो जल्द ठीक हो जाएंगी।'

Bollywood Tadka

वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मांगी थी मदद

बता दें कि दीपिका ने इंस्टाग्राम पर जारी एक वीडियो में कहा- ' 4-5 दिन पहले दिल्ली के लेडी हार्डिंग अस्पताल में उनकी मां का कोरोना टेस्ट हुआ था। वह कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।' इस वीडियो में दीपिका ने यह भी कहा था कि जब वह दिल्ली के लेडी हॉर्डिंग अस्पताल पहुंचीं तो उन्हें कोरोना टेस्ट की फोटो कॉपी लाने के लिए कहा गया। इस कोरोना रिपोर्ट की फोटो के आधार पर उनकी मां को दिल्ली के किसी अस्पताल में दाखिला नहीं मिल रहा है।

Bollywood Tadka

वीडियो के जरिये दीपिका ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार से अपील की थी कि उनकी मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराने में मदद करें। दीपिका खुद मुंबई में फंसी हुई हैं और उनकी मां दिल्ली में परिवार संग है। ऐसे में दीपिका सिंह को ना सिर्फ अपनी मां की चिंता है बल्कि उन्हें अपने परिवार का भी डर सता रहा है।  इस डर के चलते एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई थी।

: Smita Sharma

deepika singhmotherhospitalactressthanksdelhi govtsatyendra jainArvind KejriwalLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...