main page

कोरोना की चपेट में आई 'दीया और बाती' फेम दीपिका सिंह की मां,दिल्ली में बेड नहीं मिलने पर केजरीवाल से लगाई गुहार

Updated 13 June, 2020 09:13:52 AM

कोरोना वायरस का कहर देश भर में बढ़ता जारहा है। इस बिमारी की चपेट में लाखों आ गए हैं। वहीं कई हजार लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। दीपिका की मां दिल्ली में परिवार के साथ रहती हैं। ऐसे में दीपिका सिंह को ना सिर्फ अपनी मां की चिंता हो रही है, बल्कि उन्हें अपने परिवार का भी डर सता रहा है,जिसके चलते एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई।

मुंबई: कोरोना वायरस का कहर देश भर में बढ़ता जारहा है। इस बिमारी की चपेट में लाखों आ गए हैं। वहीं कई हजार लोगों की मौत हो गई हैं। वहीं अब टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। दीपिका की मां दिल्ली में परिवार के साथ रहती हैं। ऐसे में दीपिका सिंह को ना सिर्फ अपनी मां की चिंता हो रही है, बल्कि उन्हें अपने परिवार का भी डर सता रहा है,जिसके चलते एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मदद की गुहार लगाई।

Bollywood Tadka

 वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने  कहा- उनकी मां का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। लेकिन अस्पताल उन्हें रिपोर्ट की कॉपी नहीं दे रहा। बल्कि उन्हें फोटो खींचने के लिए कह रहे है। बिना रिपोर्ट के अस्पताल उनकी मां को भर्ती नहीं कर रहा। दीपिकाने आगे कहा-उनकी मां दिल्ली के पहाड़गंज में रहती हैं। उनका परिवार संयुक्त परिवार है जिसमें करीब 45 लोग साथ ही रहते हैं। ऐसे में अगर एक शख्स कोरोना पॉजिटिव है तो दूसरे लोगों के भी संक्रमित होने का खतरा है। दीपिका आगे कहती हैं कि उनकी दादी को भी सांस लेने में दिक्कत हो रही है और पापा में इसके लक्षण दिखने लगे हैं।

Bollywood Tadka

सीएम से लगाई मदद की गुहार

दीपिका ने सीएम केजरीवाल से गुजारिश करते हुए कहा है-'मैं मदद चाहती हूं। मुझे समझ नहीं आ रहा है कि इस वक्त क्या प्रतिक्रिया देनी चाहिए। मैं बहुत तकलीफ में हूं। मेरा दो साल का बेटा है और मैं मुंबई में फंसी हूं। वहां मेरी मां को इलाज के लिए किसी अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

मेरी बहन वहां गई है लेकिन वो भी कुछ नहीं कर पा रही है। दिल्ली के लेडी हेरिटेज अस्पताल में टेस्ट कराया गया है और उसमें मां में कोरोना की पुष्टि हुई है। लेकिन इलाज के लिए कुछ नहीं कर पा रहे हैं।' दीपिका ने कहा दिल्ली के कई अस्पतालों में बेड खाली नहीं हैं। इस समय उनकी मां का घर पर ही इलाज किया जा रहा है। दीपिका ने अपने पति की फोन नंबर भी शेयर किया ताकि कोई उनकी मदद कर सके।
 

: Smita Sharma

deepika singhmothertest positivecoronavirusactressseekshelparvind kejriwalVideoLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...