main page

Drug case: एनसीबी के समन के बाद गोवा से मुंबई रवाना हुईं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस को मिलेगी एक्स्ट्रा सिक्योरिटी

Updated 24 September, 2020 04:50:46 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को समन जारी किया था। उनका नाम ड्रग्स-जांच के संबंध में सामने आया, जिसका खुलासा सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आने के बाद हुआ है। दीपिका को 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है। एनसीबी का सामना करने के लिए दीपिका गोवा से मुंबई को रवाना हो चुकी हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को समन जारी किया था। उनका नाम ड्रग्स-जांच के संबंध में सामने आया, जिसका खुलासा सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच के दौरान ड्रग एंगल सामने आने के बाद हुआ है। दीपिका को 25 सितंबर को एनसीबी के सामने पेश होना है। एनसीबी का सामना करने के लिए दीपिका गोवा से मुंबई को रवाना हो चुकी हैं। 

Bollywood Tadka


हाल ही में सामने आई ताजा जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस को उनके मुंबई पहुंचने पर एक्ट्रेस की सुरक्षा बढ़ाने के लिए कहा गया है। दीपिका ड्रग मामले में कल यानि शुक्रवार को एनसीबी ऑफिस में अपना बयान देंगी। उन्हें एनसीबी के ऑफिस पहुंचने में एक्स्ट्रा सिक्योरिटी मिलेगी।

Bollywood Tadka


ये भी बता दें ड्रग्‍स चैट में नाम सामने आने के बाद दीपिका पादुकोण ने अब इस मामले में अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। दीपिका की टीम ने नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो की टीम को जवाब भेजकर बताया है कि एक्‍ट्रेस जांच में सहयोग करेंगी। दीपिका गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं और तय समय पर शुक्रवार को पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंच जाएंगी। दीपिका फ्लाइट की बजाए अब सड़क रास्‍ते से मुंबई आ रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें एनसीबी ने ड्रग्स मामले में अब तक दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह समेत 7 लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इनके अलावा टीवी कपल अबिगेल पांडे और सनम भी एनसीबी के निशाने पर हैं। ब्यूरो को कपल के घर से छापेमारी के दौरान चरस बरामद हुई है, जिसके बाद आज उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए तलब किया गया था।

 

: suman prajapati

DeepikaarriveMumbaiNCB probepolicedeploysadditional securityBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...