main page

रिया-दीपिका से लेकर भारती तक, बी-टाउन के इन नामी स्टार्स तक पहुंची ड्रग्स केस की आंच

23 November, 2020 04:27:53 PM

बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल को खोदते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब तक कई बॉलीवुड और टीवी जगत की हस्तियों के घर पहुंच चुकी है। शनिवार को एनसीबी ने टीवी जगत के फेमस चेहरे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के ऑफिस और घर पर छापेमारी की।  एनसीबी को घर से संदिग्ध पदार्थ(गांजा) मिला, जिसके बाद फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को गिरफ्तार कर 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

मुंबई: बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के जाल को खोदते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब तक कई बॉलीवुड और टीवी जगत की हस्तियों के घर पहुंच चुकी है। शनिवार को एनसीबी ने टीवी जगत के फेमस चेहरे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के ऑफिस और घर पर छापेमारी की।

Bollywood Tadka

 एनसीबी को घर से गांजा मिला, जिसके बाद फेमस कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति को गिरफ्तार कर 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

bharti singh admitted she smoked weed bought by husband harsh limbachiyaa

इसके बाद कपल ने जमानत की गुहार लगाई। वहीं गांजे का इस्तेमाल करने के मामले में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई है। पति पत्नी को ये बेल 15-15 हजार के निजी मुचलके पर मिली है। हालांकि भारती और हर्ष पहले सेलिब्रिटी नहीं है जिन पर ड्रग्स मामले में कार्रवाई की गई है, उनसे पहले भी कई बड़े नाम सामने आ चुके हैं।

Bollywood Tadka


रिया चक्रवर्ती से हुई शुरुआत 

सुशांत सिंह राजपूत केस में  जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया था। इसके बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर एनसीबी की पहली गाज गिरी। जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती द्वारा ड्रग्स का सेवन करने की बात सामने आई। फिलहाल रिया चक्रवर्ती को जमानत पर रिहा किया गया है।

 

Bollywood Tadka

अबीगेल पांडे और सनम जौहर भी फंसे

एनसीबी की आंच अब तक ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टीवी जगत की हस्तियों पर भी गिरी। इस मामले में टीवी एक्ट्रेस अबीगेल पांडे और उनके बॉयफ्रेंड कोर‍ियोग्राफर सनम जौहर का भी नाम सामने आ चुका है। दोनों के खिलाफ एनसीबी को कई सबूत मिले, जिसमें इस कपल द्वारा गांजे का सेवन करने की बात सामने आई।

Bollywood Tadka

 

पूछताछ में रिया ने लिखा रकुल प्रीत का नाम  

ड्रग केस में हो रही पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने रकुल प्रीत का नाम लिया। समन मिलने के बाद एनसीबी ऑफिस पहुंची रकुल प्रीत ने बताया कि वह ड्रग्स का सेवन नहीं करती, जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

Bollywood Tadka

 

दीपिका पादुकोण

ड्रग्स केस में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण का नाम आने से पूरी इंडस्ट्री में हंगामा मता। दीप‍िका और उनकी पूर्व मैनेजर कर‍िश्मा प्रकाश के साथ व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स लेने की बात कोड वर्ड में सामने आई थी। चैट सामने आने के बाद एनसीबी ने दीप‍िका को समन भेजा और पूछताछ के लिए बुलाया गया. हालांकि बाद में दीप‍िका ने उन कोड वर्ड्स के बारे में ड्रग्स से हटकर खुलासा किया जिसके बाद उन्हें छोड़ दिया गया।

Bollywood Tadka

श्रद्धा कपूर

सुशांत केस के ड्रग्स एंगल में श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था। रिपोर्ट्स थीं कि सुशांत के फार्महाउस पर होने वाली पार्टी में श्रद्धा भी शामिल थीं। इस पार्टी में ड्रग्स का सेवन भी किया जाता था। ऐसे में एनसीबी ने श्रद्धा से पूछताछ की थी लेकिन एक्ट्रेस ने ड्रग के सेवन से इंकार किया। इसके साथ ही उन्होंने सब कुछ दिवंगत एक्टर पर मड़ दिया। 

Bollywood Tadka

सारा अली खान

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से करियर की शुरुआत करने वाली पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान को भी ड्रग्स मामले में एनसीबी के सवालों का सामना करना पड़ा है। एनसीबी को ऐसी जानकारी मिली थी कि सुशांत के फार्महाउस में, जहां ड्रग्स पार्टी हुआ करती थी वहां सारा का भी आना-जाना लगा रहता था। हालांकि सारा ने एनसीबी के सामने इस बात को खारिज किया।

Bollywood Tadka

अर्जुन रामपाल

ड्रग्स केस में अर्जुन रामपाल का नाम भी चौंकाने वाला था। सबसे पहले अर्जुन की लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को एनसीबी ने ड्रग्स केस में पकड़ा। इसी कनेक्शन के चलते अर्जुन रामपाल भी शक के घेरे में आए।उनके घर में छापेमारी हुई जहां से एनसीबी को कुछ प्रतिबंध‍ित दवाएं मिली थीं। इसके बाद एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को पूछताछ के लिए बुलाया। 

 


sushant singh rajputrhea chakrabortydeepika padukoneshraddha kapoorbharti singhdrugs matterBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...