main page

अपने पिता की बायोपिक में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

Updated 29 June, 2019 02:00:46 AM

बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्म बनाने का चलन जोरो पर है। मिल्खा सिंह से लेकर बॉक्सर मैरी कॉम और अब बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर भी एक बायोपिक बनने जा रही है। दीपिका की बैडमिंटन में काफी दिलचस्पी रही है और वे अपने एथलेटिक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन...

मुंबईः बॉलीवुड में इन दिनों खिलाड़ियों के जीवन पर फिल्म बनाने का चलन जोरो पर है। मिल्खा सिंह से लेकर बॉक्सर मैरी कॉम और अब बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल पर भी एक बायोपिक बनने जा रही है। दीपिका की बैडमिंटन में काफी दिलचस्पी रही है और वे अपने एथलेटिक फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण बैडमिंटन के अच्छे खिलाड़ी रहे हैं। 
Bollywood Tadka
अब खबरें हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत जल्द एक बायोपिक में नज़र आ सकती हैं। जी हां, दरअसल दीपिका ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्हें अगर अवसर मिला तो वह स्पोर्ट्स बायोपिक करने के लिए पिता प्रकाश पादुकोण की भूमिका चुनेंगीl  यानि कि दीपिका अपने पिता और पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बायोपिक में काम करना चाहती हैं। 
Bollywood Tadka
बता दें फिलहाल दीपिका इन दिनों फिल्म छपाक में काम कर रही है। फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाती नजर आएंगी। दीपिका से जब बायोपिक फिल्म में काम करने के बारे में पूछा गया वह कौन सी ऐसी बायोपिक है जिसे वे बनते देखना चाहेंगी। इस पर दीपिका ने अपने पिता प्रकाश पादुकोण का नाम लिया।

: Pawan Insha

deepika padukonefather biopicdeepikabollywoodbollywood newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood top news

loading...