main page

पति रणवीर के साथ अपने होमटाउन पहुंची दीपिका, दामाद का हुआ जबरदस्त वेलकम

Updated 20 November, 2018 03:14:00 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैँ। इटली के लेक कोमो में शादी दो सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों से हुई। वहीं अब दोनों अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए बेंगलुरु के लिए रवाना हो चुके हैं...

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैँ। इटली के लेक कोमो में शादी दो सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाजों से हुई। वहीं अब दोनों अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए बेंगलुरु के लिए रवाना हो चुके हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक रणवीर जैसे ही दीपिका के होमटाउन पहुंचे, फैंस ने उनका जबरदस्त वेलकम किया। दोनों ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। शादी के बाद से ये कपल एक दूसरे के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहा है।

Bollywood Tadka

एयरपोर्ट पर भी दीपवीर हाथों में हाथ डाले बेहद खास अंदाज में नजर आए। इनकी तस्वीरों को देखकर एेसा लग रहा है कि दीपवीर अपनी शादी से काफी खुश हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक शादी के बाद रणवीर पहली बार दीप‍िका के साथ अपने सुसराल पहुंचे हैं। इस खास मौके पर पादुकोण फैमिली भी उनके खास स्वागत के लिए तैयार है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 21 नवंबर को दीपिका का पर‍िवार अपनी बेटी-दामाद के लिए एक खास र‍िसेप्शन पार्टी को आयोज‍ित करेगा। इसके अलावा दूसरी रिस्पेशन पार्टी मुंबई में 28 नंवबर को होगी। 

Bollywood Tadka

: Neha

deepika padukoneranveer singhreachedbangaloreviral pictures

loading...