main page

शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा पर फिर गिरी मुसीबतों की गाज, दिल्ली के बिजनसमैन ने लगाया लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

Updated 02 September, 2021 10:36:54 AM

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन इन दिनों अश्लील वीडियो मामले में पुलिस हिरासत में हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी के लिए ये बहुत मुश्किल दौर चल रहा है। किसी भी तरह से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। हाल ही में दिल्ली के एक बिजनेसमैन ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर लाखों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया है। ऐसे में दिल्ली केी एक कोर्ट ने बुधवार को सिटी पुलिस से राज और शिल्पा के अलावा कई अन्य के खिलाफ एक बिजनेसमैन की शिकायत मामले में लिए गए एक्शन की

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन इन दिनों अश्लील वीडियो मामले में पुलिस हिरासत में हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी के लिए ये बहुत मुश्किल दौर चल रहा है। किसी भी तरह से राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। हाल ही में दिल्ली के एक बिजनेसमैन ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पर लाखों रुपयों की ठगी का आरोप लगाया है। ऐसे में दिल्ली केी एक कोर्ट ने बुधवार को सिटी पुलिस से राज और शिल्पा के अलावा कई अन्य के खिलाफ एक बिजनेसमैन की शिकायत मामले में लिए गए एक्शन की रिपोर्ट मांगी।  


बिजनेसमैन ने अपने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उससे ठगे गए पैसों का गलत इस्तेमाल किया गया है। विशाल गोयल का आरोप है कि आरोपियों ने उसके साथ धोखा किया और साल 2018 में एक मुंबई आधारित कंपनी में लाखों रुपए निवेश करवाए जिसका उन्हें कोई रिटर्न नहीं मिला है और शेयर प्राइस भी गिर गए। इसमें राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी के अलावा और लोग भी शामिल हैं। 


शिकायत में कहा गया कि आरोपियों ने जानबूझकर शिकायतकर्ता से 41,33,782 रुपये निवेश करवाए गए, वो इन पैसों का इस्तेमाल गलत और कामों के लिए करना चाहते थे। राज कुंद्रा और दूसरे लोगों ने अपनी कंपनी में इनवेस्ट करने के लिए उन्हें झूठ बोला और कंपनी को लेकर एक बढ़ा-चढ़ाकर बातें बताई गईं। उन्हें कंपनी में निवेश करने के लिए राजी किया और बताया गया कि ये कंपनी गेमिंग, एनिमेशन और ब्यूटी प्रोडक्ट्स जैसी चीजों से जुड़ी हुई होगी। 


गोयल ने शिकायत में कहा कि उन्हें हाल ही में पता चला कि ये कंपनी अडल्ट फिल्में बनाने और फोन में चलाने का काम करती है।
 
शिकायतकर्ता ने इस मामले में अब धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वासघात, सूचना प्रौद्योगिकी कानून, महिलाओं का अश्लील चित्रण कानून और सेबी कानून सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करने का अनुरोध किया है।


 

Content Writer: suman prajapati

DelhibusinessmanallegesfraudShilpa ShettyRaj KundraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...