main page

रकुलप्रीत की याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने एनबीए से मांगा जवाब, 11 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई

16 October, 2020 11:50:29 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था। रिया से पूछताछ करने पर रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आया था। नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने 25 सितंबर को रकुल से पूछताछ की थी। जिसके बाद मीडिया ने रकुल और किया की दोस्ती की खबरें दिखाई थी। रकुल ने दिल्ली हाईकोट में याचिका दर्ज कर मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की थी।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले में एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार किया था। रिया से पूछताछ करने पर रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आया था। नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने 25 सितंबर को रकुल से पूछताछ की थी। जिसके बाद मीडिया ने रकुल और किया की दोस्ती की खबरें दिखाई थी। रकुल ने दिल्ली हाईकोट में याचिका दर्ज कर मीडिया ट्रायल पर रोक लगाने की मांग की थी। हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट ने रकुल की याचिका पर नेशनल ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन (एनबीए) से दो हफ्तों के अंदर जवाब देने के लिए कहा है।

Bollywood Tadka
इस पर एनबीए का कहना है कि उन्हें तीन हफ्तों का टाइम दिया जाए। ताकि एनबीए 10 न्यूज चैनल्स से इस बारे में बात कर सके और जानकारी इक्ट्ठी कर सके। 

Bollywood Tadka
रकुल ने अपनी याचिका में कहा था-रिया ने उसका और सारा अली खान का नाम उस वक्त लिया था, जब वह एक शूट पर थी। कोर्ट ने केंद्र सरकार, प्रसार भारती, प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया, नेशनल ब्रॉडकास्टर एसोसिएशन और सूचना और प्रसारण मंत्रालय को नोटिस जारी किया था। रकुल प्रीत के वकील ने भी कहा था कि मीडिया एक्ट्रेस का हैरेसमेंट कर रहा है।

Bollywood Tadka
रकुल के वकील ने कहा कि सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। प्रेस काउंसिल की अपनी एक एडवायजरी है, जिसका भी पालन नहीं किया जा रहा है। इस बीच, रकुल के वकील को भी अदालत में एक हलफनामा दायर करने के लिए कहा गया है। याचिका की अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी।


DelhiHigh CourtresponseNBARakulpreetpetitionBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...