main page

ट्वीटर पर उठी स्वरा को गिरफ्तार करने की मांग, दिल्ली दंगों को भड़काने का लगाया आरोप

29 February, 2020 11:06:20 AM

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग ट्वीटर पर उठने लगी है। लोग दिल्ली में हुई हिंसा के लिए स्वरा भास्कर को भी जिम्मेदार मान रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को गिरफ्तार करने की मांग ट्वीटर पर उठने लगी है। लोग दिल्ली में हुई हिंसा के लिए स्वरा भास्कर को भी जिम्मेदार मान रहे हैं। ट्वीटर पर अरेस्ट स्वरा भास्कर ट्रेंड कर रहा है। इसके पहले भी स्वरा लगातार सीएए का विरोध करती नजर आ रही है। स्वरा का एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें वह राम मंदिर के फैसले का विरोध करती दिख रही हैं। वीडियो में वह कह रही है कि हमें इस फैसले का विरोध करने के लिए उग्र होने की जरूरत है। लड़ाई घर तक आ गई है और हमें मिलकर इसका विरोध करना चाहिए। 

Bollywood Tadka
ट्वीटर पर लोगों ने वीडियों को टैग कर स्वरा के खिलाफ अरेस्ट स्वरा भास्कर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है। लोगों का कहना है कि वह लोगों को भड़काने का काम कर रही हैं और उन्हें इस बात के लिए गिरफ्तार कर लेना चाहिए। स्वरा ने अपने वीडियो में कहा है कि  "हम ऐसे देश में रह रहे हैं, जहां सुप्रीम कोर्ट एक फैसले में बाबरी मस्जिद गिराने वाले को गलत ठहराता और दूसरी तरफ उन्हें रिवार्ड भी दे रहा है। स्वरा के इसी तरह के बयानों को दिल्ली दंगों को भड़काने का दोषी मान रहे हैं। 

Bollywood Tadka

इसके बाद एक यूजर को जवाब देते हुए स्वरा ने बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि "अंकल मेरी चिंता मत कर! ये सारी मौतें तुम्हारी आईडियोलाॅजी के टट्ओं की देन है। एक दिन ये आग हम सबके घर आएगी और ये तुम लोगों की बदौलत होगी। अब जाओं और खाओं"। 

Bollywood Tadka

वहीं, कुछ लोग ट्वीटर पर सवाल उठा रहे हैं कि एक एक्ट्रेस इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकती हैं। क्या आपकी सोच इस तरह की है। 


Swara bhaskerDelhi violenceSwara bhasker arrestbollywood newsbollywood latest news
loading...