main page

ड्रग्स की ओवरडोज के चलते हॉस्पिटल में भर्ती हुईं डेमी लोवेटो, प्रियंका-निक ने मांगी सलामती की दुआ

Updated 25 July, 2018 06:21:47 PM

सिंगर डेमी लोवेटो को ओवरडोज ड्रग के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि डेमी ने हेरोइन का ओवरडोज ले लिया लेकिन लोवेटो के नजदीकी सूत्र ने इसका खंडन किया...

लंदन: सिंगर डेमी लोवेटो को ओवरडोज ड्रग के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि डेमी ने हेरोइन का ओवरडोज ले लिया लेकिन लोवेटो के नजदीकी सूत्र ने इसका खंडन किया। सूत्रों के अनुसार, लोवेटो को मंगलवार को उनके घर से एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, लोवेटो ने सोमवार रात को वेस्ट हॉलीवुड में अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी सेलिब्रेट की और पार्टी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वह अपने फ्रेंड्स के साथ काफी खुश नजर आ रही थीं।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक डॉक्टर जब लोवेटो के घर पहुंचे तो वह बेहोशी की हालत में थीं। वहीं हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने गायिका डेमी लोवेटो के जल्द ठीक होने की कामना की है। प्रियंका ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, डेमी लोवेटो को हिम्मत और प्यार। डेमी के लिए प्रार्थना करें।

 

Bollywood Tadka

प्रियंका के कथित प्रेमी और गायक निक जोनस ने लोवेटो को 'फाइटर' कहकर संबोधित किया। निक ने ट्वीट कर कहा, आप सभी की तरह डेमी के बारे में सुना। हम सभी उन्हें प्यार करते हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। वह फाइटर हैं। डेमी के लिए प्रार्थना करें।

:

demi lovatohospitaliseddrug overdosepriyanka chopranick jonas

loading...