main page

हॉट बिकिनी पहन डेमी रोज ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, तस्वीरें देख बूढ़े भी हो जाएंगे जवान

Updated 02 June, 2018 04:59:03 PM

हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं।

लंदन: हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में डेमी व्हाइट और ब्लैक बिकिनी पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पानी के अंदर डेमी की हॉटनेस देख आपकी आखें फटी रह जाएंगी। तस्वीरों में डेमी की हॉटनेस देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka

कैमरे का सामने उनकी कातिल अदाएं देखकर अाप मदहोश हो जाएंगे। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

उनकी हर तस्वीर में डेमी का अंदाज काफी निराला है। 

Bollywood Tadka
बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो ही जाती है। उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन डैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैं।

Bollywood Tadka

वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

:

demi rosephotoshootbold looksbikini

loading...