main page

बिना ब्रा-पेंटी के डेमी ने पहनी इतनी सेक्सी ड्रेस, तस्वीरों में साफ नजर आया किलर फिगर

Updated 04 July, 2018 02:54:04 PM

हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं।

लंदन: हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में डेमी बिना पैंटी और ब्रा के रेड कलर की नेट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। ड्रेस के साथ उन्होंने बन किया था जो डेमी के लुक को चार चांद लगा रहा है। डेमी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

डेमी की हॉटनेस देख आपकी आखें फटी रह जाएंगी। तस्वीरों में डेमी की हॉटनेस देखते ही बन रही है। कैमरे का सामने डेमी की कातिल अदाएं देखकर अाप मदहोश हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी हर तस्वीर में डेमी का अंदाज काफी निराला है। सोफे पर डेमी बैठकर डेमी बेहद क्यूट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो ही जाती है। उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन डैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैं।

Bollywood Tadka

वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka


 

:

demi rosephotoshootbold looksviral looks

loading...