main page

स्विमसूट पहन हसीना ने दिखाए हॉट क्लीवेज, किलर फिगर देख थम जाएंगी आपकी सांसे

Updated 08 November, 2018 03:27:04 PM

हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं...

लंदन: हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। 

Bollywood Tadka

लेटेस्ट तस्वीरों में डेमी ब्लैक स्विमसूट पहने हुए सेक्सी अंदाज में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में उनका सेक्सी फिगर और कातिलाना अदाएं देख आज मदहोश हो जाएंगे। उनके लुक को देख आपकी सांसे रुक जाएंगी।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में डेमी स्विमसूट के ऊपर नेट श्रग पहने हुए तस्वीरें खिंचवाते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

कैमरे का सामने डेमी की कातिल अदाएं देखकर अाप मदहोश हो जाएंगे। उनकी सेक्सी और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो ही जाती है। उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन डैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैं।

Bollywood Tadka

वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

: Neha

Demi Rosephotoshootbold lookviral pictures

loading...