main page

नैट की ड्रेस पहन सड़को पर घूमने निकली डेमी रोज, तस्वीरों में किलर फिगर आया सामने

Updated 10 August, 2018 12:41:01 PM

हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में वह सड़को पर घूमती नजर आ रही है। इस दौरान डेमी ने नैट की लोअर और बिकिनी पहनी हुई है। इसमें उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिख रहे है।

लंदन: हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज की हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है। तस्वीरों में वह सड़को पर घूमती नजर आ रही है। इस दौरान डेमी ने नैट की लोअर और बिकिनी पहनी हुई है। इसमें उनके प्राइवेट पार्टस साफ दिख रहे है।

 

Bollywood Tadka

 

डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। डेमी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

डेमी की हॉटनेस देख आपकी आखें फटी रह जाएंगी। तस्वीरों में डेमी की हॉटनेस देखते ही बन रही है। कैमरे का सामने डेमी की कातिल अदाएं देखकर अाप मदहोश हो जाएंगे।

 

Bollywood Tadka


उनकी हर तस्वीर में डेमी का अंदाज काफी निराला है। बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो जाती है।

 

Bollywood Tadka

 

उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन डैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैं। वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करती रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

Demi Rosebold picures

loading...