main page

स्विमसूट पहन डेमी रोज ने दिखाई कातिलाना अदाएं, हॉटनेस देखते ही छूट जाएंगे पसीने

Updated 30 May, 2018 03:57:59 PM

हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं।

लंदन: हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में डेमी रेड कलर का स्विमसूट पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। पानी के अंदर डेमी की हॉटनेस देख आपकी आखें फटी रह जाएंगी।

Bollywood Tadka

कुछ तस्वीरों में डेमी पानी के बाहर आकर झूला झूलते हुए नजर आ रही हैं। कैमरे का सामने उनकी कातिल अदाएं देखकर अाप मदहोश हो जाएंगे।

Bollywood Tadka

उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी हर तस्वीर में डेमी का अंदाज काफी निराला है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो ही जाती है। उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन डैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैँ।

Bollywood Tadka

वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

:

demi rosehot picturesswimsuitlooks incredible

loading...