main page

अपनी हॉट तस्वीरों से सोशल साइट तहलका मचा रही हैं डेमी रोज, देखें सुपरहॉट तस्वीरें

Updated 13 June, 2018 05:14:18 PM

हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं।

लंदन: हॉट एंड सैक्सी मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर की हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में डेमी लाइट ब्लू कलर की फ्लॉवर वाली बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। डेमी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। डेमी की हॉटनेस देख आपकी आखें फटी रह जाएंगी।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में डेमी की हॉटनेस देखते ही बन रही है। कैमरे का सामने उनकी कातिल अदाएं देखकर अाप मदहोश हो जाएंगे। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी हर तस्वीर में डेमी का अंदाज काफी निराला है। सोफे पर डेमी बैठकर डेमी बेहद क्यूट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो ही जाती है। उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन डैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैं।

Bollywood Tadka

वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka


 

:

demi rosephotoshootbold looksbikinilatest pictures

loading...