main page

शाॅर्ट ड्रेस में बेहद हाॅट दिखीं डेमी रोज, इंटरनेट पर छाया माॅडल का हैलोवीन लुक

Updated 28 October, 2019 03:26:33 PM

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल डेमी रोज आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर तहलका मचा देती है। डेमी रोज अभी सिर्फ 24 साल की हैं और हॉट मॉडल्स में शुमार चुकी हैं।

लंदन: हॉलीवुड की मशहूर मॉडल डेमी रोज आए दिन अपनी तस्वीरों की वजह से इंटरनेट पर तहलका मचा देती है। डेमी रोज अभी सिर्फ 24 साल की हैं और हॉट मॉडल्स में शुमार चुकी हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में डेमी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

शुक्रवार रात लंदन के मेफेयर में हैलोवीन पार्टी हुई, डेमी भी इसी पार्टी में पहुंची थी। सोशल मीडिया की क्वीन इस दौरान डार्क ब्लू ड्रेस में बेहद हाॅट दिखीं।

Bollywood Tadka

इसके साथ मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और स्टाइलिश हेयर उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान उन्होंने एक ब्लैक बैग कैरी किया था। डेमी रोज की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बाॅयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद डेमी का यह फोटोशूट काफी चर्चा में है और इसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।  डेमी का बाॅयफ्रेंड डीजे क्रिस मार्टिनेज़ से रिश्ता खत्म हो गया है।

Bollywood Tadka

इस बात की पुष्टि खुद डेमी ने सोशल मीडिया में की है। इसके बाद भी डेमी रोज का इस तरह मॉडलिंग की दुनिया में वापस लौटना काफी सराहा जा रहा है।

 

 

 

: Smita Sharma

Demi Rosehot lookattendshalloween partyHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...