main page

ब्लैक बिकिनी पहन डेमी रोज ढा रही है कहर, तस्वीरें देख होंगे मदहोश

Updated 24 June, 2018 03:53:26 PM

हॉलीवुड मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। इन तस्वीरों में डेमी ब्लैक और गोल्डन कलर के टू-पीस में नजर आ रही है।

लंदन: हॉलीवुड मॉडल डेमी रोज ने हाल ही में बोल्ड फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सामने आई हैं। डेमी की इन हॉट और बोल्ड तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी हैं। इन तस्वीरों में डेमी ब्लैक और गोल्डन कलर के टू-पीस में नजर आ रही है। डेमी बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बिकिनी पहने हुए डेमी के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में डेमी की हॉटनेस देखते ही बन रही है।

 

Bollywood Tadka

 

कैमरे का सामने उनकी कातिल अदाएं देखकर अाप मदहोश हो जाएंगे। उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। उनकी हर तस्वीर में डेमी का अंदाज काफी निराला है। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि फोटोशूट्स के अलावा डेमी अक्सर पार्टीज में एेसी हॉट ड्रैस पहने स्पॉट हो ही जाती है। उनको देखकर तो एेसा लग रहा है कि डेमी को इन ड्रैसेस से कोई प्रॉबल्म नहीं हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वैसे एेसा पहली बार नहीं हैं कि डेमी ने अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हों वह अक्सर अपने न्यूड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल साइट पर शेयर करते रहती हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

Demi Rosesizzling bikini shoot

loading...