main page

'पद्मावत' के नाम पर कुरूक्षेत्र में गुंडागर्दी, मॉल में तोड़फोड़, देखें तस्वीरें

Updated 21 January, 2018 11:04:56 PM

सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट की बाधाओं को पार कर ओर पद्मावती से हुई फ़िल्म पद्मावत का विरोध हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बने एक मॉल में इसका विरोध देखने को मिला। बताया जा रहा है कि करीब 6 बजकर 54 मिनट पर 10 बारह युवको ने कुरुक्षेत्र के सेक्टर 17 में बने केसल मॉल में तोड़ फोड़ की ओर हवा में फायरिंग करते ह

मुंबईः सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट की बाधाओं को पार कर ओर पद्मावती से हुई फ़िल्म पद्मावत का विरोध हरियाणा के कुरुक्षेत्र में बने एक मॉल में इसका विरोध देखने को मिला। बताया जा रहा है कि करीब 6 बजकर 54 मिनट पर 10 बारह युवको ने कुरुक्षेत्र के सेक्टर 17 में बने केसल मॉल में तोड़ फोड़ की ओर हवा में फायरिंग करते हुए युवक भाग गए। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि युवको ने हाथो में डंडे बिंदी ट्ठोड़ो के साथ साथ तमनचे भी लिए हुए थे।

Bollywood Tadka

युवको ने आते ही पहले मॉल के प्रवेश द्वार पर हमला किया और द्वार के शीशे तोड़े। शीशे तोड़ने के बाद युवक अंदर बने बॉक्स ऑफिस के काउंटर जहा  फिल्मो के लिए टिकट की बिक्री होती है उसे अपना निशाना बनाते हुए अंदर बने कुछ शोरूम्स के शीशे भी तोड़ गए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवको ने जाते जाते हवाई फायरिंग भी की जिसमे चार राउंड फायर हुए।

Bollywood Tadka

इसके बाद पुलिस को सूचना मिलते ही एस एच ओ थानेसर मलकीत सिंह और उनकी टीम मौके पर पहुची जिसमे एस एच ओ मलकीत ने मौके का मुआयना किया। ओर मॉल को खाली करवाया गया। एस एच ओ मलकीत ने बताया कि मौके का मुआयना किया है और उनकी टीम जांच में जुट गई है जल्द ही सी सी टीवी फुटेज  निकलने से अपराधियो तक जल्द ही पहुँचकर पुलिस की गिरफत में अपराधी होंगे 

Bollywood Tadka

केसस्ल मॉल में हुई तोड़फोड़ ओर फायरिंग से शहर में दहशत का माहौल बन गया है। दहशत के माहौल में यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि पुलिस प्रशाशन ओर सरकार सो रही है। जहां दिन दिहाड़े गुंडे इस प्रकार की घटना को अंजाम दे रहे है तो रात की तो बात ही छोड़ दे। लोगो ने बताया कि पुलिस और सरकार की नाकारापन इस घटना से बया हो रहा है। 

Bollywood Tadka

कुछ लोगो का कहना है कि ये युवक करनी सेना के हो सकते है। क्योंकि सेंसर बोर्ड ओर सुप्रीम कोर्ट से छूट मिलने के बाद फ़िल्म पद्मावत को रिलीज किया जाना था। लेकिन करणी सेना ने चेतावनी दी हुई थी कि यदि फ़िल्म रिलीज़ हुई तो अंजाम बुरा होगा। लोगो का यह मानना बताया जा रहा है कि इस दहशत को फैलाने का मकसद ही फ़िल्म को बॉक्स ऑफिस पर ना दिखाना है। 

:

padmavatpadmavatibollywoodDeepika Padukone

loading...