main page

डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का निधन, इनकी वजह से ही 18 की उम्र में बैंगलुरू से मुंबई आई थी अनुष्का

13 February, 2020 11:10:42 AM

फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का 59 साल की उम्र में बुधवार शाम को निधन हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स का 59 साल की उम्र में बुधवार शाम को निधन हो गया। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इनके बहुत करीब थी और उन्होंने डिजाइनर को श्रद्धांजलि देते हुए कहा है कि  " जब मैं 18 साल की थी तो वो रॉड्रिक्स ही थे, जिनके भरोसे की वजह से मैं मॉडलिंग करने के लिए बैंगलोर से मुंबई जाने का साहस जुटा पाई थी।"  एक्ट्रेस अनुष्का अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वेंडेल रॉड्रिक्स के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Bollywood Tadka

अनुष्का ने एक भावनात्मक नोट के साथ अपनी पोस्ट में वेंडेल रॉड्रिक्स को "फैशन जगत के सबसे प्रतिष्ठित डिजाइनरों में से एक बताया। उन्होंने डिजाइनर को याद करते हुए लिखा है कि " मैं इस समय न्यूजीलैंड में हूं और वेन्डेल रॉड्रिक्स के निधन की दुखद खबर से उनकी नींद उड़ गई। वह फैशन की दुनिया के प्रतिष्ठित और मूल डिजाइनरों में से एक थे और एलजीबीटी अधिकारों के लिए एक चैंपियन थे। 

Bollywood Tadka

अनुष्का लिखती हैं कि उन्होंने" मुझे एक फैशन शो में बेंगलुरु में  रैंपवॉक करते हुए देखा और फिर मुंबई में अपने फैशन वीक शो में अवसर दिया, वह काफी कृपालु, दयालु और प्रोत्साहित करने वाले इंसान थे। "

 


Wendell Rodricks passes awayDesigner Wendell RodricksAnushka SharmaAnushka Sharma and   Wendell RodricksBollywood update
loading...