main page

'Despacito' सिंगर का हमशक्ल बनकर एक शख्स ने की करोड़ों की चोरी

Updated 11 August, 2018 04:27:57 PM

हाॅलीवुड रैपर डैडी यैंकी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में रैपर डैडी यैंकी की तकरीबन 1 करोड़ 38 लाख रुपये की ज्वैलरी होटल से चोरी हो गई। खबरों के मुताबिक डैडी जब होटल से बाहर गए हुए थे तब एक शख्स उनके कमरे में जा घुसा।


लंदन:  हाॅलीवुड रैपर डैडी यैंकी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में रैपर डैडी यैंकी की तकरीबन 1 करोड़ 38 लाख रुपये की ज्वैलरी होटल से चोरी हो गई। खबरों के मुताबिक डैडी जब होटल से बाहर गए हुए थे तब एक शख्स उनके कमरे में जा घुसा। इस शख्स ने डैडी जैसा ही गेटअप लिया हुआ था जिसके चलते होटल मालिकों को गलतफहमी हुई।

 

Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक चोर डैडी के कमरे में घुसा और 1 करोड़ 30 लाख रुपये की ज्वैलरी व 1 लाख 72 हजार रुपये कैश लेकर भाग गया। उनके एक प्रवक्ता ने इसकी जानकारी फैन्स को ट्वीट करके दी।

 

Bollywood Tadka

 

प्रवक्ता ने ट्वीट में लिखा, "डैडी यैंकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह कंफर्म किया है कि वेलेन्सिया, स्पेन के एक होटल में उस वक्त उनका सामान लूट लिया गया जब वह अपने होटल से बाहर गए हुए थे. इस मामले की जांच के लिए एक कानूनी संस्था की मदद ली गई है और अब इस बारे में और जानकारी जारी नहीं की जाएगी ताकि इस मामले की जांच बाधित नहीं हो।" 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि डैडी इन दिनों यूरोप के टूर पर हैं और वह अपने अगले गाने डूरा की तैयारी कर रहे हैं। डैडी यैंकी के मशहूर सॉन्ग 'Despacito' को लोगों ने काफी पसंद किया था।

: Neha

despacitostardaddy yankeerobbed1 crore 30 lakhrupeesjewelleryhotel

loading...