main page

BB 14: शहनाज संग बुरा बर्ताव कर चुकी देवोलीना ने अब एक्ट्रेस से मांगी माफी, यूजर्स बोले-ये है कर्मा

Updated 05 February, 2021 01:30:57 PM

बिग बॉस 14 अब अपने फिनाले तक पहुंचे गया है। हालांकि इस सीजन के अंत में भी आए दिन नए-नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी और अर्शी खान के बीच की लड़ाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है। देवोलीना के गुस्से की ज्वाला अर्शी खान पर बरसने वाली है। इसके अलावा आज देबोलीना भट्टाचार्जी ''बिग बॉस 14'' के घर में एक ऐसा करनामा करने वाली हैं जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा। ''बिग बॉस 14'' के आने वाले एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी जानी दुश्मन शहनाज गिल से माफी मांगने वाली हैं।

मुंबई: बिग बॉस 14 अब अपने फिनाले तक पहुंचे गया है। हालांकि इस सीजन के अंत में भी आए दिन नए-नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी और अर्शी खान के बीच की लड़ाई दिनों दिन बढ़ती जा रही है। देवोलीना के गुस्से की ज्वाला अर्शी खान पर बरसने वाली है। इसके अलावा आज देबोलीना भट्टाचार्जी 'बिग बॉस 14' के घर में एक ऐसा करनामा करने वाली हैं जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा।

Bollywood Tadka

'बिग बॉस 14' के आने वाले एपिसोड में देवोलीना  भट्टाचार्जी अपनी जानी दुश्मन शहनाज गिल से माफी मांगने वाली हैं। एक्ट्रेस के माफी मांगने के बाद रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य इस मुद्दे पर बात करते नजर आएंगे।

Bollywood Tadka

शो के लाइव फीड में दोनों स्टार्स शहनाज गिल के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि  राहुल वैद्य, रुबीना दिलाइक से कह रहे हैं कि देबोलीना ने ये बात सरेआम की है कि राखी सावंत की तरह की शहनाज गिल भी सब लोगों से बात करती थी। वीकेंड के वार में वो अपना पक्ष लोगों के सामने रखती थी क्योंकि उसकी कोई सुनता ही नहीं था। मुझे अब समझ आ रहा रहा कि शहनाज गिल के साथ बीते सीजन में कितना बुरा हुआ।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बिग बॉस 13' के घर में देबोलीना भट्टाचार्जी और शहनाज गिल की कभी दोस्ती नहीं हो पाई। देबोलीना ने कपड़ों के लिए शहनाज को सुनाई खरी खोटी सुनाई थी। इसके अलावा भी देवोलीना की कई मुद्दों पर शहनाज संग बहस हुई है।

Bollywood Tadka

ऐसा इसलिए भी था कि देवोलीना की रश्मि देसाई के साथ काफी अच्छी दोस्ती थी जो आज भी कायम है। वहीं शहनाज हमेशा रश्मि के दुश्मन सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करती दिखाई देती थी इतना ही नहीं घर से निकलने के बाद ही देवोलीना को अक्सर शहनाज पर निशाना साधते देखा गया था। हालांकि शहनाज ने देनोलीना की किसी बात का कोई जवाब नहीं दिया।

Content Writer: Smita Sharma

devoleena bhattacharjeeapologiesshehnaaz gillBigg Boss 14Bigg Boss13Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...