main page

Divya Bhatnagar Prayer Meet: दिव्या भटनागर की प्रेयरमीट में पहुंची देवोलीना, एक्ट्रेस की बिलखती मां को यूं दिया दिलासा

Updated 11 December, 2020 11:48:55 AM

''ये रिश्ता क्या कहलाता'' फेम दिव्या भटनागर ने 34 कीउम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। दिव्या का निधन कोरोना की वजह से हुआ है। अंतिम संस्कार के बाद उनके घरवालों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट का आयोजन किया।

 मुंबई: 'ये रिश्ता क्या कहलाता' फेम दिव्या भटनागर ने 34 कीउम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। दिव्या का निधन कोरोना की वजह से हुआ है। अंतिम संस्कार के बाद उनके घरवालों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रेयर मीट का आयोजन किया।

Bollywood Tadka

हाल ही में प्रेयमीट की तस्वीरें सामने आईं हैं। जवान बेटी दिव्या के निधन से परिवार टूट गया है। प्रेयर मीट में दिव्या की मां बिलखती नजर आईं। इस प्रेयर मीट में दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य भी पहुंची।

Bollywood Tadka

दिव्या की याद में सभी गमजदा है और एक दूसरे को गले लगाकर संभाल रहे हैं। तस्वीरों में देवोलीना दिव्या की बिलखती मां को संभालती दिख रही हैं। देवोलीना ने एक्ट्रेस की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर उसे श्रद्धांजलि दी। 

Bollywood Tadka

बता दें कि चाहे दिव्या का निधन कोरोना की वजह से हुआ है पर शादी के बाद से ही उनकी लाइफ में उथल-पुथल थी। बीते साल परिवार के खिलाफ जाकर शादी करने और फिर पति गगन के साथ संबंध खराब होने के चलते वह काफी परेशान थीं।

Bollywood Tadka

दिव्या के भाई देवाशीष ने हाल ही में इंस्टा पर कुछ स्क्रीनशाॅट शेयर किए हैं, जिसमें वह अपने पति की काली करतूतों के बारे में बता रही हैं। इन चैट्स में दिव्या बता रही है कि कैसे छोटी-छोटी बातों पर उनके पति गगन उन्हें बैल्ट से पीटते हैं।उनकी ऊंगली भी कितनी बार टूट चुकी है।

Bollywood Tadka

यही नहीं दिव्या कहती हैं कि उन्हें धमकाकर गगन ने शादी की थी।  उनके पति गगन गबरू पर दिव्या के परिवार वालों समेत एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी मारपीट करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए।

Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

: Smita Sharma

Devoleena Bhattacharjeeattenddivya bhatnagarprayer meetLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...