main page

Devoleena की इंटर रिलीजन शादी से बेहद नाराज हैं उनके भाई, क्रिप्टिक नोट किया शेयर

Updated 16 December, 2022 11:26:29 AM

देवोलीना भट्टाचार्जी की शादी से बेहद नाराज हैं उनके भाई।

नई दिल्ली। टीवी की सबसे चर्चित बहु देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से गुपचुप तरीके से शादी रचाई है, जो एक जिम ट्रेनर हैं। देवोलीना ने अचानक शादी करके हर किसी को हैरान कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं। हालांकि, कपल की शादी बेहद सिंपल तरीके से हुई। ग्रैंड वेडिंग करने की जगह दोनों ने कोर्ट मैरिज करना सही समझा।वहीं शादी की तस्वीरों को देखें तो इनकी शादी में परिवार के लोग गायब नजर आ रहे हैं। 

 

Devoleena की इंटर रिलीजन शादी से बेहद नाराज हैं उनके भाई
वहीं अब इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिर क्यों देवोलिया के परिवार वाले उनकी शादी में शामिल नहीं हुए। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस के भाई अदीप भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए भाई ने बहन को अपनी मनमर्जी चलाने पर आपत्ति जताई है। 

 

उन्होंने लिखा है कि 'आत्ममुग्ध लोग सिर्फ उसी के बारे में सोचते हैं जो उन्हें इस समय सही अच्छा महसूस कराता है। उनके मन में किसी और के लिए कोई सम्मान या संबद्ध नहीं होता है, लेकिन बाद में उन्हें हैरानी होती है कि आखिर उनके चुने रिश्ते सफल क्यों नहीं हुए....? ध्यान रखना!' 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Andeep Bhattacharjee (@mister_andeep)

 

देवोलिया के भाई उनकी इंटर रिलीजन शादी से बेहद नाराज दिखें। ऐसे में सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट खूब वारल हो रहा है। पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। वहीं कई यूजर्स ने अदीप को इस तरह से पोस्ट के लिए भी ट्रोल भी किया। यूजर्स का कहना है कि पहले अपनी बहन पर नजर क्यों नहीं रखी अब पोस्ट करके क्या फायदा।

News Editor: Deepender Thakur

Devoleena BhattacharjeeDevoleena weddingDevoleena brotherDevoleena wedding photosentertainment news

loading...