main page

BIGG BOSS: टीवी की गोपी बहू ने भाभी जी शिल्पा शिंदे को बोल दी इतनी बड़ी बात

Updated 18 December, 2017 11:56:30 AM

सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' फेम की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्या ने टीवी की भाभी जी शिल्पा शिंदे को एक बड़ी बात बोल दी है। देवोलीना भी ''बिग बॉस 11'' को फॉलो करती हैं और उन्हें शो में शिल्पा शिंदे बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही हैं। उन्होंने शिल्पा को फेक कह दिया है।

मुंबई: सीरियल 'साथ निभाना साथिया' फेम की गोपी बहू यानी देवोलीना भट्टाचार्या ने टीवी की भाभी जी शिल्पा शिंदे को एक बड़ी बात बोल दी है। देवोलीना भी 'बिग बॉस 11' को फॉलो करती हैं और उन्हें शो में शिल्पा शिंदे बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही हैं। उन्होंने शिल्पा को फेक कह दिया है।

एक वेबसाइट से बात करते हुए देवोलीना ने कहा- मुझे पता नहीं, लेकिन शिल्पा मुझे पूरी फेक लगती हैं। वो पहले दिन से दिखावा कर रही हैं। एक इंसान किसी से अच्छा तो किसी के साथ बुरा हो सकता है, लेकिन शिल्पा ने सबसे साथ अपना रिश्ता बिगाड़ लिया, चाहे वो विकास हो, अर्शी हो या आकाश। मुझे उन्हें जज नहीं कर सकती क्योंकि मुझे लगता है कि वो असल जिंदगी में ऐसी नहीं हैं।

9 नवंबर को किए एक ट्वीट में देवोलीना ने हिना को क्लासी, हितेन को शांत, शिल्पा को फेक और आकाश को पागल कहा था। आपको बता दें कि देवोलीना को भी 'बिग बॉस' का ऑफर आया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था। उनका कहना है कि मैं 'बिग बॉस' की जगह डांस रिएलिटी शो करना पसंद करूंगी।
 

:

devoleena bhattacharjeeshilpa shindefakeBigg Boss 11

loading...