main page

मिस इंडिया मान्या के टीवी एक्ट्रेस वाले स्टेटमेंट पर भड़की देवोलीना, बोलीं- TV एक्ट्रेस की पहुंच से खुद को कंपेयर करोगे, तो पता चलेगा कितने पानी में हो

Updated 09 October, 2022 04:38:46 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट भी अपनी अपीयरेंस को लेकर लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी कंटेस्टेंट मान्या सिंह की शो में उस स्टेटमेंट को लेकर भड़की हैं, जिसमें उन्होंने टीवी एक्ट्रेस होने को लेकर सृजिता डे का अपमान किया था। देवोलीना ने मान्या सिंह की जमकर फटकार लगाई है और कहा कि उन्हें मान्या से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

 

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 16 खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के कंटेस्टेंट भी अपनी अपीयरेंस को लेकर लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी कंटेस्टेंट मान्या सिंह की शो में उस स्टेटमेंट को लेकर भड़की हैं, जिसमें उन्होंने टीवी एक्ट्रेस होने को लेकर सृजिता डे का अपमान किया था। देवोलीना ने मान्या सिंह की जमकर फटकार लगाई है और कहा कि उन्हें मान्या से ऐसी उम्मीद नहीं थी।

 

 


 
देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, पहले तो मैंने यही डिसाइड किया था कि मैं बिग बॉस का यह सीजन बिल्कुल भी फॉलो नहीं करूंगी, लेकिन इस सीजन में सबसे क्यूट कंटेस्टेंट अब्दू को बुलाया है। उसकी वजह से मैंने देखना शुरू किया है। मुझे अब्दू को स्क्रीन पर देखना बहुत अच्छा लगता है। 

Bollywood Tadka


मान्या के टीवी एक्ट्रेस वाले स्टेटमेंट पर रिएक्ट करते हुए देवोलीना ने कहा- सच कहूं एक औरत, जो खुद को एंबेसडर कहती है। मिस इंडिया को नेशनल लेवल पर रिप्रेजेंट किया है, उनसे इस तरह का स्टेटमेंट सुनना अपने आपमें ही बहुत यूनिक है। मुझे उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी। टीवी एक्ट्रेस हैं, मतलब क्या? अब इंटरनेशनल लेवल पर जाने के बावजूद टीवी में आए हो, तो आपको टीवी के पहुंच की अहमियत को समझना चाहिए। आपको कहीं बाहर से मौके नहीं मिले हैं, तो इसमें टीवी की गलती तो नहीं है न। उल्टा टीवी तो आपको मदद कर रहा है कि जो लोग आपको नहीं जानते हैं, उनतक आपकी पहचान बने। आप खुद की पहुंच और टीवी एक्ट्रेस की पहुंच से खुद को कंपेयर करोगे, तो आपको पता चलेगा कि आप कितने पानी में हो।


देवोलीना ने आगे कहा, आपको टीवी के लोगों की मेहनत का अंदाजा ही नहीं है। चाहे वो क्रू मेंबर ही क्यों न हों। दिन रात काम करते हैं और मेहनती होते हैं। कई बार तो 24 घंटे शूट करते हैं, तब जाकर हम अपना मुकाम हासिल करते हैं। बिग बॉस हाउस में ऐसे ही किसी को नहीं बुला लेते हैं। बहुत से टीवी एक्टर्स ने मेहनत की है कि उन्हें जगह मिली है। यह केवल मान्या की बात नहीं है, मैं तो कुछ लोगों के समूह से परेशान हूं। चाहें वो बॉलीवुड से हों या डिजाइनर हों, अरे वो तो टीवी की है। टीवी की है, तो मतलब क्या, पर्सनली मैं तो बहुत गर्व महसूस करती हूं कि मैं टीवी से हूं।

 

एक्ट्रेस ने कहा- कह लें, हम टीवी वालों को कास्टिंग काउच जैसी चीजों से गुजरना नहीं पड़ता है। जितनी गंदगी बाहर की इंडस्ट्री के बारे में सुनी है, उतनी टीवी में कहां देखने को मिलती है। इनफैक्ट मैं तो टीवी को सबसे सुरक्षित जगह मानती हूं। एक आउटसाइडर होने के बावजूद मैंने खुद के मेहनत से अपना मुकाम बनाया है और सभी टीवी वालों ने उसी मेहनत से अपना नाम कमाया है, किसी के मामा, चाचा या पापा ने उन्हें रोल नहीं दिया है। यही डिफ्रेंस है टीवी और बाहर की इंडस्ट्री में।
आखिर में देवोलीना ने कहा, मैंने मान्या के बैकग्राउंड के बारे में जाना कि वो काफी स्ट्रगल कर यहां पहुंची हैं। ऐसे में तो इंसान बहुत मैच्योर हो जाता है और लोगों के इमोशन की रिस्पेक्ट करता है, लेकिन आप सामने वाले को ऐसा फील करवा रहे हो, जैसे कि वो चोरी व मर्डर करके आया हो। लोग टीवी वालों को नीचा दिखाते रहेंगे, लेकिन उन्हें अपनी इमेज भी टीवी से ही बनवानी है। यह बात तकलीफ देती है।

बता दें, बीते एपिसोड में मान्या सिंह ने सृजिता डे पर भड़कते हुए कहा था, 'ये गेम खेल रही है। वह इधर का उधर और उधर का इधर करती है।' उन्होंने अपने मिस इंडिया होने पर अहंकार दिखाते हुए कहा था, 'वह देश की अम्बेस्डर हैं पर वह (सृजिता डे) है क्या...सिर्फ टीवी एक्ट्रेस।' मान्या का ये रूप देख सलमान खान भी उन पर नाराज हुए थे।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Devoleena BhattacharjeeangryMiss IndiaManya SinghstatementTV actressBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...