main page

ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में देवोलीना ने लगाया हॉटनेस का तड़का, टीवी की गोपी बहू का दिलकश अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

Updated 30 April, 2021 12:42:33 PM

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर एक्टिव स्टार्स में से एक हैं। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब धमाल मचा रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है।

Bollywood Tadka

देवोलीना अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही है। एक तस्वीर में एक्ट्रेस गुलाब के साथ भी पोज दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए देवोलीना ने लिखा- हर महिला को एक ब्लैक ड्रेस और एक गुलाब जरूर चाहिए होता है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस की रातों की नींद उड़ा दी है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो 'साथ निभाना साथिया 2' में नजर आई थी। जिसमें एक्ट्रेस के काम को खूब पसंद किया गया लेकिन इसमें एक्ट्रेस का रोल छोटा ही था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

devoleena bhattacharjeesharesphotosblack dressTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...