main page

सलमान के शो ‘बिग बॉस 12’ में नहीं आएंगी देवोलिना, कहा- मुझे नहीं पता कि....

Updated 04 September, 2018 01:36:03 PM

टीवी एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में देवोलीना को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार उन्होंने ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में देवोलीना को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार उन्होंने ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया है।

 

दरअसल, कुछ समय पहले इबरें आईं थी कि देवोलिना इस बार ‘बिग बॉस 12’ का हिस्सा बन सकती हैं। उन्हें शो के निर्माताओं ने ऑफर दिया है, जिसके लिए उन्होंने हां भी कह दी है। लेकिन अब ट्विटर पर द खबरी नाम के हैंडल ने एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी है कि देवोलिना भट्टाचार्जी भाईजान के शो का हिस्सा नहीं होंगी।

 

Bollywood Tadka

 

देवोलिना कहा- ‘मैं बिग बॉस 12 नहीं कर रही हूं और मुझे यह भी नहीं पता है कि मुझे लेकर ऐसी अफवाहें कहां से आ रही हैं। ऐसा ही कुछ पिछली बार भी हुआ था। मैं सलमान खान सर के साथ काम करना चाहती हूं लेकिन मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं बन रही हूं।’

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि देवोलीना ने सीरियल साथ निभाना साथिया से टीवी में डेब्यू किया था। फिल्म में उन्होंने गोपी का किरदार निभाया था। 
 

: Neha

Devoleena Bhattacharjeenot comesalman khanbig boss 12show

loading...