main page

कोरोना पॉजिटिव निकला देवोलीना भट्टाचार्जी का कुक, 14 दिन के लिए क्वॉरंटीन में एक्ट्रेस

Updated 08 May, 2020 09:21:56 AM

महामारी कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति हैं। ऐसे में हर व्यक्ति इन दिनों अपने घर में बंद है। कोरोना का असर भारत में बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में पाए जा रहे हैं। कोरोना वायरस की लिस्ट में सबसे पहला नबंर महाराष्ट्र का है। यहां अब तक 16 हजार से ज्यादा लोगों में कोरोना पॉजिटिव आया है।

मुंबई: महामारी कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति हैं। ऐसे में हर व्यक्ति इन दिनों अपने घर में बंद है। कोरोना का असर भारत में बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस के सबसे ज्यादा मरीज महाराष्ट्र में पाए जा रहे हैं। कोरोना वायरस की लिस्ट में सबसे पहला नबंर महाराष्ट्र का है। यहां अब तक 16 हजार से ज्यादा लोगों में कोरोना पॉजिटिव आया है। वहीं अगर कैपिटल यानी मुंबई की बात करें तो यहां सभी बॉलीवुड और टीवी स्टार्स रहते है। ऐसे में यहां रह रहे हर स्टार्स के लिए काफी भयानक मंजर है। बीते दिनों कई स्टार्स की बिल्डिंग सील होने की खबर आई थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब बिग बॉस 13 फेम टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की बिल्डिंग सील होने की खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो एक्ट्रेस के घर खाना बनाने वाले कुक को कोरोना पॉजिटिव आया जिसके बाद पूरी बिल्डिंग की सील कर दिया गया है। खबरों की माने तो ये कुक दोवोलीना के घर के साथ-साथ बिल्डिंग के कई और लोगों के घरों में भी खाना बनाने जाता था।

Bollywood Tadka

कहा जा रहा है कि ये कुक दोवोलीना के घर पर ही रहता है इसे देवोलीना अपने हॉमटाउन असम से लेकर आई थी। कुक के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटाइ कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि देवोलीना अपनी मां और भाई के साथ मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में रहती हैं। 

Bollywood Tadka

आपको बता दें बीते दिनों टीवी एक्टर अजहर शेख की बिल्डिंग को सील किया गया था। उनकी बिल्डिंग में एक 45 साल के शख्स का कोरोना पॉजिटिव आया था। देवोलीना के काम की बात करें तो उन्हें सीरियल गोपी बहू से असल पहचान मिली थी। देवोलीना हाल ही में बिग बाॅस 13 में नजर आईं थीं हालांकि हेल्थ प्राॅब्लम की वजह से वह शो से पहले ही निकल गईं थीं। 

: Smita Sharma

devoleena bhattacharjeecooktest positivecovid 19actress14 daysquarantineLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...