main page

कंगना के सपोर्ट में आईं देवोलीना-रश्मि,BMC की गुंडागर्दी को देख दिया ऐसा रिएक्शन

09 September, 2020 05:33:16 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में मनाली से मुंबई लौटी हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच कंगना को मुंबई एयपोर्ट से उनके घर पहुंचाया गया। मुंबई एयरपोर्ट पर उनके पहुंचने से पहले माहौल गर्मा चुका था। जहां कंगना के सपोर्ट में करणी सेना और उनके विरोध में शिव सेना के लोग वहां पहुंचे। वहीं आज सुबह शिवसेना ने एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस को अपना निशाना बनाया।उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने ऑफिस के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में मनाली से मुंबई लौटी हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच कंगना को मुंबई एयपोर्ट से उनके घर पहुंचाया गया। मुंबई एयरपोर्ट पर उनके पहुंचने से पहले माहौल गर्मा चुका था। जहां कंगना के सपोर्ट में करणी सेना और उनके विरोध में शिव सेना के लोग वहां पहुंचे। वहीं आज सुबह शिवसेना ने एक्ट्रेस के मुंबई स्थित ऑफिस को अपना निशाना बनाया।उनके मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी ने ऑफिस के अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया पर ऑफिस के तोड़-फोड़ की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रही है। इन तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद टीवी की हसीनाएं जरुर कंगना के स्टार्स  में आईं। टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य, हिमांशी खुराना, रश्मि देसाई और दिव्यांका त्रिपाठी ने अपना गुस्सा जहिर किया है। 

Bollywood Tadka

हिमांशी खुराना

बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना ने कंगना के सपोर्ट में ट्वीट करते हुए लिखा- मुंबई में क्या चल रहा है .. #बीएमसी को कम से कम इंतजार करना चाहिए .... जहां लोकतंत्र है .. यह गलत है ... किसी के सपनों के घर / कार्यालय को ध्वस्त करना

 

Bollywood Tadka

रश्मि देसाई

एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने लिखा-सत्ता से लेकर राजनीति तक ड्रग्स तक। न्याय के लिए लड़ाई निश्चित रूप से बहुत बदसूरत हो गई है। कुंआ! यह "ड्रामा" अगले स्तर पर है, जिसमें पूरी तरह से अनुशासन और नियमों का अभाव है और आना बाकी है।

Bollywood Tadka

देवोलीना भट्टाचार्य

 

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने ट्वीट कर लिखा-बबूल का पेड़ लगाओगे तो उसमें आम थोड़े ही उगेगा! बोए पेड़ बबूल का तो आम कहां से पाए!

Bollywood Tadka

दिव्यंका त्रिपाठी

दिव्यंका त्रिपाठी ने भी कंगना के सपोर्ट में एक ट्वीट किया हालांकि बाद में उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है। अपने इस ट्वीट में दिव्यंका ने रिया की गिरफ्तारी पर भी रिएक्शन दिया था। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 8 सितंबर को ही बीएमसी ने कंगना के पाली हिल वाले ऑफिस पर अवैध निर्माण को लेकर नोटिस चिपकाया था। नोटिस में कहा गया था कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन किए गए हैं। बीएमसी इस बारे में 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब चाहती थी। लेकिन एक्ट्रेस की तरफ से जवाब नहीं आया था। जिसके बाद बीएमसी ने आज सुबह उनके दफ्तर पर तोड़फोड़ कार्रवाई की थी। हांलाकि बीएमसी की इस कार्रवाई की काफी आलोचना की गई। वहीं मुंबई हाईकोर्ट ने भी बीएमसी के इस कार्य पर उन्हें लताड़ा। 

 

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भांडा फोड़ा है। इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस और शिवसेन को भी आड़े हाथ लिया। कंगना के इन बयानों के चलते वे सेलेब्स के निशाने पर तो आईं ही लेक‍िन कुछ राजनितिक पार्ट‍ियों से भी उन्होंने झगड़ा मोल ले लिया। शिवसेना के सांसद संजय राउत ने देख लेने की धमकी दी थी। संजय राउत की इस धमकी के बाद कंगना ने मुंबई को PoK बताया था , जिसके बाद से दोनों के बीच ये विवाद बढ़ता ही जा रहा है।


Devoleena BhattacharjeeRashami DesaiHimanshi KhuranaKangana RanautBMCShivSenaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...