main page

मेरे वीर दा विवाह: भाई की शादी में छाया 'गोपी बहू' का ट्रेडिशनल लुक, साड़ी और मांग में सिंदूर सजाए सुंदर दिखीं देवोलीना की नई भाभी

Updated 12 July, 2022 09:33:15 AM

टीवी की ''गोपी बहू'' यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की फैमिली में इन दिनों जश्न का माहौल है। दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी के भाई हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। देवोलीना के भाई ने असम के गुवाहाटी में लेडी लव संग सात फेरे लिए। हाल ही में एक्ट्रेस की भाई की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

मुंबई: टीवी की 'गोपी बहू' यानि एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की फैमिली में इन दिनों जश्न का माहौल है। दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी के भाई हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। देवोलीना के भाई ने असम के गुवाहाटी में लेडी लव संग सात फेरे लिए। हाल ही में एक्ट्रेस की भाई की शादी की तस्वीरें सामने आईं हैं जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 देवोलीना ने सोशल मीडिया पर अपने परिवार के सबसे नए सदस्य का स्वागत किया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि देवोलीना की भाभी पारंपरिक असमिया गेटअप में सुंदर दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो देवोलीना की भाभी ने बेज कलर की साड़ी कैरी की है। इसके साथ उन्होंने नेकलेस, गोल्ड के कड़े, चूड़ियां पेयर की हैं। मिनिमल मेकअप,मांग में सजा सिंदूर, हाथों में लगी मेहंदी और रेड लिपस्टिक नई नवेली दुल्हनिया के लुक को चार-चांद लगा रही है।

Bollywood Tadka

वहीं देवोलीना के भाई ब्लैक शर्ट और ब्लू पैंट में जच रहे हैं। देवोलीना की बात करें तो वह भी बेज-गोल्डन कलर की साड़ी खूबसूरत लग रही हैं। 

Bollywood Tadka
देवोलीना ने शादी की तस्वीरें शेयर कर लिखा-'जीवन के लिए हमेशा साथ। अपने सभी प्यार की बौछार करें और सुंदर जोड़े को आगे एक सुंदर विवाहित जीवन के लिए आशीर्वाद दें। #Battacharjee परिवार के सबसे नए और सबसे युवा सदस्य @sonowalprismita का घर में आपका स्वागत है, मेरी प्यारी, मिसेज भट्टाचार्जी।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो देवोलीना एक शॉर्ट फिल्म पर काम कर रही हैं, जिसे उन्होंने रेणुका शहाणे के साथ शूट किया है। इसके अलावा वह साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन में थोड़े समय के लिए वापस आएंगी।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Devoleena Bhattacharjeebrotherweddingsister-in-lawbeautiful looktraditional Assamese attireLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...