main page

मॉडल ने कुत्ते के साथ खिंचवाई अश्लील तस्वीरें, मालिक ने करवाया केस दर्ज

Updated 05 May, 2018 03:48:37 PM

इंस्टाग्राम मॉडल देयाना मौनिरा अपनी हॉट लुक लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक कुत्ते के साथ इंटीमेट फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं कुत्ते के साथ फोटोशूट करवाने पर उसके मालिक ने मॉडल पर केस दर्ज करवा दिया है।

लंदन: इंस्टाग्राम मॉडल देयाना मौनिरा अपनी हॉट लुक लेकर हमेशा सुर्खियां बटौरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक कुत्ते के साथ इंटीमेट फोटोशूट करवाया है

Bollywood Tadka

जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं कुत्ते के साथ फोटोशूट करवाने पर उसके मालिक ने मॉडल पर केस दर्ज करवा दिया है।

Bollywood Tadka

कुत्ते के मालिक टोनी टॉटोनी ने आरोप लगाया है कि मॉडल ने उनके कुत्ते के साथ इंटीमेट फोटोशूट करवाया है, जो कि गैरकानूनी हैं। वहीं इसके जवाब में देयाना ने पलटवार करते हुए कहा कि टोनी ने ही अपने कुत्ते को उन्हें नुकसान पहुंचाने के लिए भेजा था।

Bollywood Tadka

मॉडल ने टोनी पर धोखेबाजी और इमोशनल स्ट्रेस देने का आरोप लगाया है। मॉडल अपने नुकसान की भरपाई के रूप में 15 लाख डॉलर का हर्जाना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

देयाना मौनिरा पिछले दिनों अपने स्व‍िमवि‍यर फोटोशूट के कारण चर्चा में आई थीं। इंस्टाग्राम पर उनके 3.15 लाख फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka

वे कैलि‍फोर्निया में रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद भी करते हैं। 

Bollywood Tadka

 

:

deyana mounirabold photoshootdogviralvideo and picturesfir

loading...