main page

डीजीपी ने श्रीदेवी की मौत को बताया मर्डर, बोनी कपूर ने कह दी ये बात

13 July, 2019 08:25:42 AM

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर खबरें एक बार फिर से माहौल गर्मा गया है। दरअसल हाल ही में केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने एक चौंकाने वाला दावा किया। जिसमें उन्होंने कहना है कि अभिनेत्री की मौत बाथटब में डूबने की वजह से नहीं हुई बल्कि ये एक मर्डर है। जिसके बाद से इंटरनेट पर इस दाव

मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत को लेकर खबरें एक बार फिर से माहौल गर्मा गया है। दरअसल हाल ही में केरल के जेल डीजीपी ऋषिराज सिंह ने एक चौंकाने वाला दावा किया। जिसमें उन्होंने कहना है कि अभिनेत्री की मौत बाथटब में डूबने की वजह से नहीं हुई बल्कि ये एक मर्डर है। जिसके बाद से इंटरनेट पर इस दावे ने एक नई बहस को जन्म दे दिया है। 
Bollywood Tadka
अब हर तरफ इसी बात की चर्चा है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? हालांकि डीजीपी ने ये दावा अपने दोस्त और फॉरेंसिंक सर्जन डॉ. उमादथन के हवाले से किया है, जिनका हाल ही में निधन हो चुका है। अब ऐसे में डीजीपी के इस दावे पर श्रीदेवी के पति और बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर बोनी कपूर का भी बयान सामने आया है। 
Bollywood Tadka
बोनी कपूर का कहना है कि मैं ऐसी बकवास बातों पर कोई जवाब नहीं देना चाहता हूं और वैसे भी ऐसी बातों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया जाना चाहिए क्योंकि ऐस तरह की अनर्गल बातें आती ही रहेंगी, आप इन्हें आने से रोक नहीं सकते हैं। ये किसी की कल्पना का हिस्सा मात्र है। 
Bollywood Tadka
बता दें पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में उनकी मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक नशे में धुत एक्ट्रेस की बाथटब में डूबने से मौत हो गई। दुबई पुलिस ने लंबी पड़ताल भी की लेकिन उन्हें मर्डर होने के कोई सबूत नहीं मिले, जिसके बाद उनकी मौत को हादसा माना गया।


bony kapoorshridevi deathshrideviDGPbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood khabarbollywood masalabollywood latest news
loading...