main page

स्टार्स ही नहीं बल्कि फैंस को भी पसंद आया 'धड़क' का ट्रेलर, यूजर्स बोले- वापस आ गईं श्रीदेवी

Updated 11 June, 2018 05:23:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म "धड़क" का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में जाह्नवी के लुक की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की जा रही है। बाॅलीवुड सटार्स के साथ-साथ फैंस ने ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी की तारीफ करते हुए सोशल साइट पर लोग काफी कमेंट्स कर रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म "धड़क" का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में जाह्नवी के लुक की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से की जा रही है। बाॅलीवुड सटार्स के साथ-साथ फैंस ने ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी की तारीफ करते हुए सोशल साइट पर लोग काफी कमेंट्स कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने कमेंट किया- ऐसा लग रहा है कि श्रीदेवी स्क्रीन पर फिर से वापस आ गई हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ऐसा लगा कि श्रीदेवी को देख रहे हैं। ईशान भी बहुत अच्छे लग रहे हैं। करण जौहर का बहुत शुक्रिया और दोनों को शुभकामनाएं। इतना ही नहीं कुछ लोगो ने तो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने की भी बात कही।

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- ट्रेलर बहुत जबरदस्त है'। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ईशान और जाह्नवी ने दिल जीत लिया। जाह्नवी बहुत खूबसूरत और एक्सप्रेसिव लग रही हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो धड़क' 20 जुलाई को रिलीज हो रही है। जाह्नवी की यह पहली फिल्म है तो वहीं ईशान की दूसरी। 'धड़क' साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है। बॉलीवुड स्टार्स के साथ-साथ लोग भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब देखना है कि फिल्म को लोग कितना पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

:

janhvi kapoorishaan khattardhadak trailerlaunchedusers reactionsbollywood stars

loading...