main page

कोरोना की चपेट में आईं साथ स्टार धनुष की एक्स वाइफ, हाॅस्पिटल में भर्ती हैं ऐश्वर्या रजनीकांत

Updated 02 February, 2022 08:21:41 AM

बाॅलीवुड एक्टर रजनीकांत की बेटी और साउथ स्टार धनुष की एक्स वाइफऐश्वर्या रजनीकांत कोविड-1 से संक्रमित हो गई हैं। उनका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है।इस बात की जानकारी ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक पोस्ट शेयर कर दी। तस्वीर में वह हाथ ग्लूकोज की सीरिंज लगाए दिख रही हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर रजनीकांत की बेटी और साउथ स्टार धनुष की एक्स वाइफऐश्वर्या रजनीकांत कोविड-1 से संक्रमित हो गई हैं। उनका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी ऐश्वर्या रजनीकांत ने एक पोस्ट शेयर कर दी। तस्वीर में वह हाथ ग्लूकोज की सीरिंज लगाए दिख रही हैं।

 

 ऐश्वर्या ने लिखा- 'ऐहतियात के तमाम उपायों के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गई। एडमिट हूं। प्लीज मास्क लगाए रखें, वैक्सीनेटेड और सुरक्षित रहें। 2022 में ये मिला। खैर देखते हैं और क्या-क्या मेरे लिए है इस साल में।'

बता दें कि ऐश्वर्या ने हाल ही में 17 साल बाद पति धनुष संग अपनी राहें अलग की। ऐश्वर्या और धनुष  ने 17 जनवरी को अपने  अलग होने की खबर ने फैंस के साथ शेयर की थी। कपल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर अनाउंसमेंट की थी कि अब वो अलग हो रहे हैं। इस खबर ने हर किसी को काफी हैरान कर दिया कपल ने तलाक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा- 'हमने 18 साल तक दोस्ती, कपल, पैरेंट्स और एक दूसरे के शुभ चिंतक बन कर ग्रोथ, समझदारी और साझेदारी का लंबा सफर तय किया। आज हम जिस जगह खड़े हैं, वहां से हम दोनों की राहें जुदा हो रही हैं।

Bollywood Tadka

मैंने और ऐश्वर्या ने एक कपल के तौर पर अलग होने का फैसला किया है। हम खुद को बेहतर समझने के लिए वक्त देना चाहते हैं। हमारे फैसले का सम्मान करें और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।' धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धनुष ने साल 2004 में शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं यात्रा और लिंगा।

 


 

Content Writer: Smita Sharma

DhanushEx WifeAishwarya Rajinikanthtests positiveCovid-19hospitalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...