main page

दोनों किडनी फेल..जिंदगी-मौत की जंग लड़ रहा ये मशहूर कॉमेडियन, इलाज के लिए धनुष और विजय सेतुपति ने दी 1-1 लाख की मदद

Updated 26 September, 2022 03:25:25 PM

कॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन बोंडा मणि दोनों किडनी खराब होने के बाद अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। उनका चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है। ऐसे मुसीबत के समय में सुपरस्टार धनुष उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन बोंडा मणि दोनों किडनी खराब होने के बाद अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहे हैं। उनका चेन्नई के ओमांदूर सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है। ऐसे मुसीबत के समय में सुपरस्टार धनुष उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।  

Bollywood Tadka

 

धनुष ने बोंडा को मेडिकल बिलों के लिए 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है और कॉमेडियन ने अतरंगी रे स्टार को उनकी मदद के लिए धन्यवाद भी दिया है।

 

बता दें, इससे पहले, विजय सेतुपति ने बोंडा मणि के इलाज के लिए 1 लाख रुपये का दान दिया था। इसके अलावा एक्टर वडिवेलु ने भी अपने बिलों के लिए आर्थिक मदद का आश्वासन दिया। बता दें, कॉमेडियन बेंजामिन ने सोशल मीडिया पर एक आंसू भरा वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने साथी कलाकार की मदद मांगी थी। 

Content Writer: suman prajapati

DhanushVijay Sethupathidonate1 LakhcomedianBonda ManitreatmentBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...