main page

फिल्म 83 से रवि शास्त्री की भूमिका में धारिया करवा का लुक आया सामने

22 January, 2020 12:22:57 PM

फिल्म ''83 के निर्माता इन दिनों 1993 में विश्व कप घर लाने वाले सभी पात्र के पहले लुक के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। और अब इस लीग में धारिया करवा (Dhariya Karwa) का नाम जुड़ गया है जो फिल्म में रवि शास्त्री की भूमिका निभा रहे है।

नई दिल्ली। फिल्म '83 के निर्माता इन दिनों 1993 में विश्व कप घर लाने वाले सभी पात्र के पहले लुक के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। और अब इस लीग में धारिया करवा (Dhariya Karwaका नाम जुड़ गया है जो फिल्म में रवि शास्त्री की भूमिका निभा रहे है।

 

एक बल्लेबाज के रूप में, शास्त्री अपने ट्रेडमार्क 'चपाती शॉट' के लिए प्रसिद्ध थे, जिसे लोकप्रिय रूप से पैड शॉट के रूप में जाना जाता है, जहां वह अपनी क्षमता के अनुसार, आवश्यकता होने पर अपना स्ट्राइक रेट बढ़ा दिया करते थे।

रवि शास्त्री की भूमिका में धारिया करवा का पोस्टर हुआ रिलीज 
निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा किया है और लिखते है,The youngest player who left a mark on everyone with his Chapati shot! 🏏
Presenting the next devil, #RaviShastri! 🏆 #ThisIs83

फिल्म से फर्स्ट लुक पोस्टर की सीरीज को देशभर से जबरदस्त सराहना मिल रही है। बारीकियों से ले कर हूबहू मिलते लुक और रियल-लाइफ पर्सनालिटी तक, फिल्म के नए पोस्टर ने निश्चित रूप से दिल जीत लिया है।

अब तक इन किरदारो के हो चुके है पोस्टर रिलीज
हाल ही में, 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम, यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना, संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल, कीर्ति आजाद के रूप में दिनकर शर्मा, रोजर बिन्नी के रूप में निशांत दहिया, मदन लाल की भूमिका में हार्डी संधू, सैयद किरमानी के रूप में साहिल खट्टर और बलविंदर सिंह संधू के रूप में अम्मी विर्क का पहला लुक पोस्टर साझा किया गया है।

अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। यह फिल्म क्रिकेट विश्व कप 1983 में हरफनमौला कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पर आधारित है।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज
अब तक की सबसे बड़ी खेल फिल्म में से एक, 83 मधु मंटेना, साजिद नाडियाडवाला और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा सह-निर्मित की जा रही है। फिल्म से रणवीर सिंह  के पहले लुक ने दर्शकों की दिलचस्पी पहले ही बढ़ा दी है जिसमें वह कपिल देव प्रतिष्ठित नटराज पोज में नजर आये थे। और हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फिल्म का लोगो भी साझा किया गया है। फिल्म 10 अप्रैल 2020 में बड़े पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार है।


83 The FilmKabir KhanRanveer Singhbollywood gossipsbollywoodRavi ShastriDhariya Karwa
loading...