main page

सुशांत सुसाइड मामले में धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ का बयान दर्ज, पुलिस को बोले 'उनसे कभी कोई विवाद नहीं हुआ'

29 July, 2020 09:58:18 AM

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार पुलिस मामले की जांच कर रही है। फैंस भी लगातार सुशांत सिंह के न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच पुलिस ने बीते मंगलवार धर्मा प्रोडक्शन्स के सीइओ अपूर्व मेहता का बयान दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने करीब तीन घंटे तक उनसे पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने कई ऐंगल्स से मामले में सुराख पता लगाने की कोशिश की।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार पुलिस मामले की जांच कर रही है। फैंस भी लगातार सुशांत सिंह के न्याय के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच पुलिस ने बीते मंगलवार धर्मा प्रोडक्शन्स के सीइओ अपूर्व मेहता का बयान दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने करीब तीन घंटे तक उनसे पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने कई ऐंगल्स से मामले में सुराख पता लगाने की कोशिश की। 

Bollywood Tadka


पूछताछ में पुलिस ने अपूर्व मेहता से फिल्म 'ड्राइव' को बनने में हुई देरी, उसे थिएटर्स की बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने और इसे लेकर सुशांत से हुए विवाद के बारे में कई सवाल पूछे। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने पुलिस को जो बयान दिया, उसमें अपूर्व ने बताया कि सुशांत और प्रोडक्शन हाउस के बीच कोई विवाद नहीं था। फिल्म 'ड्राइव' साल 2017 में फ्लोर पर गई थी लेकिन फिल्म बनने में करीब डेढ़-दो साल की देरी हो गई, क्योंकि उसमें वीएफएक्स का इस्तेमाल बहुत ज्यादा किया गया था। जिसे पूरा करना बहुत जरूरी था।

Bollywood Tadka
फिल्म में इसलिए भी कुछ देरी हुई थी क्योंकि फिल्म में कुछ पैच वर्क और रीशूट का काम बाकी था और जिसे शूट करने का फैसला टीम ने लिया था। 

Bollywood Tadka


फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने के बारे में सीईओ ने बताया कि ये फैसला कमर्शियल डिसीजन था, इसे लेकर सुशांत से कभी कोई विवाद नहीं हुआ था।

Bollywood Tadka


बता दें धर्मा प्रोडक्शन्स के सीईओ से ठीक एक दिन पहले डायरेक्टर महेश भट्ट से भी इस केस में पूछताछ की गई थी। वहीं अब खबर है हकि बहुत जल्द पुलिस धर्मा प्रोडक्शन्स के मालिक करण जौहर से भी पूछताछ करेगी।


 

इस मामले में करण जौहर से इसी हफ्ते पूछताछ की जाएगी। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सोमवार को मुंबई पुलिस के हवाले से इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की। दी थी।  


 


Dharma ProductionsCEOstatementrecordedSushant singhSuicide caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...