main page

धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोडयूसर क्षितिज को मिली जमानत, फिर भी खाएंगे जेल की हवा!

26 November, 2020 04:24:53 PM

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार धर्मा प्रॉडक्शन (डिजिटल) के पूर्व प्रोडयूसर क्षितिज प्रसाद को कोर्ट से जमानत मिल गई है। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया था। अब भले ही क्षितिज को जमानत मिल गई है, लेकिन इसके बावजूद भी वो जेल में रहेंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम. ड्रग्स मामले में गिरफ्तार धर्मा प्रॉडक्शन (डिजिटल) के पूर्व प्रोडयूसर क्षितिज प्रसाद को कोर्ट से जमानत मिल गई है। सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में क्षितिज प्रसाद को गिरफ्तार किया था। अब भले ही क्षितिज को जमानत मिल गई है, लेकिन इसके बावजूद भी वो जेल में रहेंगे। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक क्षितिज रवि प्रसाद को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने 50, 000 के निजी मुचलके पर जमानत दी है। साथ ही उनका पासपोर्ट जमा कर लिया गया है। क्षितिज को जमानत मिलने के बावजूद भी वो आज जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे, क्योंकि उन पर एक और केस है। उस केस की सुनवाई 3 दिसंबर को होनी है।


 


रिपोर्ट्स के अनुसार, इससे पहले क्षितिज प्रसाद के वकील सतीश मानेशिंदे ने आरोप लगाया था कि उनके क्लाइंट पर करण जौहर का नाम लेने का दवाब बनाया गया था। हालांकि एनसीबी ने इस आरोप को बेबुनियाद बताया था।

 


Dharma ProductionsFarmerproducerKshitij prasadbail Bollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...