main page

‘चुपके-चुपके' के रीमेक में धर्मेन्द्र का किरदार निभाने को लेकर राजकुमार ने कही ये बात

Updated 17 October, 2019 02:28:36 AM

बॉलीवुड में अपने अलग किरदारों के लिए मशहूर राजकुमार राव एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में राजकुमार राव ने एक बयान दिया है। उनका कहना है कि सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके के रीमेक में धमेन्द्र वाला किरदार निभाना उनके लिये बड़ी जिम्मेवारी है....

मुंबईः बॉलीवुड में अपने अलग किरदारों के लिए मशहूर राजकुमार राव एक बार फिर से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में राजकुमार राव ने एक बयान दिया है। उनका कहना है कि सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके के रीमेक में धमेन्द्र वाला किरदार निभाना उनके लिये बड़ी जिम्मेवारी है।
Bollywood Tadka
राजकुमार वर्ष 1975 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘चुपके-चुपके' की रीमेक में काम करने जा रहे हैं। वह इस फिल्म में धर्मेंद के निभाए किरदार को निभाएंगे। 
Bollywood Tadka
राजकुमार ने कहा कि कि ऑरिजनल फिल्म में जो भूमिका धर्मेंद जी ने निभाई थी, उसे निभाना उनके एक बड़ी जिम्मेदारी है।
Bollywood Tadka
लेकिन वह इसे बेहतरीन तरीके से निभाने की पूरी कोशिश करेंगे। राजकुमार ने कहा कि स्क्रिप्ट तैयार हो रही है। हम नहीं जानते कि हम निर्देशक ऋषिकेश मुखर्जी के स्टैंडर्ड को कितना मैच कर पाएंगे।

: Pawan Insha

dharmendra and rajkummar raobollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip

loading...