main page

श्रीदेवी को याद कर भावुक हुए धर्मेन्द्र

Updated 12 August, 2018 02:10:08 AM

बॉलीवुड के ही मैन धर्मेन्द्र दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद कर भावुक हो गए। श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त को है। इस साल 25 फरवरी को अचानक उनकी ...

मुंबईः बॉलीवुड के ही मैन धर्मेन्द्र दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी को याद कर भावुक हो गए। श्रीदेवी का जन्मदिन 13 अगस्त को है। इस साल 25 फरवरी को अचानक उनकी मृत्यु हो गई थी, जिसके कारण पूरी फिल्म इंडस्ट्री में सदमे का माहौल था। धर्मेंद्र से श्रीदेवी के साथ जुड़ी उनकी कुछ यादें शेयर करने को जब कहा गया तो वह पुरानी यादों को शेयर करते हुए भावुक हो गए। 

धर्मेंद्र ने कहा कि श्रीदेवी के साथ मैंने कई फिल्मों में काम तो नहीं किया है लेकिन नाकाबंदी में हम एक साथ थे और काफी अच्छे से हमने एक दूसरे के साथ काम किया था। वह काफी प्यारी थीं। मुझे दु:ख है कि वह इस दुनिया से बहुत जल्दी चली गई। मैं काफी इमोशनल इन्सान हूं इसलिए मुझे इस बात की तकलीफ है। वह अभी और काम कर सकती थीं। वह अभी बेटियों के साथ भी काफी काम कर सकती थीं। साथ ही उनका ख्याल रख सकती थीं। श्रीदेवी एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं। वह काफी मेहनती थीं और काम को लेकर फोकस्ड थीं। शूट्स के दौरान वह घर से बनाया हुआ खाना लेकर आती थीं और हम सभी एन्जॉय करते थे। धर्मेंद्र और श्रीदेवी की फिल्मों में फरिश्ते, वतन के रखवाले, सोने पे सुहागा, सल्तनत जैसी फिल्में अहम रही हैं। 

: Pawan Insha

dharmendrashridevibollywoodpollywood

loading...