main page

धर्मेंद्र में फैमिली के साथ घर पर मनाया 87वां जन्मदिन, हेमा मालिनी ने अपने हाथों से पति को खिलाया केक

Updated 09 December, 2022 12:06:20 PM

दिग्गज एक्टर 8 दिसंबर को पूरे 87 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें पूरा दिन फैंस और करीबियों की बधाई का तांता लगा रहा। वहीं उनकी पत्नी ने खास अंदाज में धर्मेंद्र को विश किया। इतना ही नहीं, इस मौके पर घर में अपने पति के साथ उनका बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर 8 दिसंबर को पूरे 87 साल के हो गए हैं। इस मौके पर उन्हें पूरा दिन फैंस और करीबियों की बधाई का तांता लगा रहा। वहीं उनकी पत्नी ने खास अंदाज में धर्मेंद्र को विश किया। इतना ही नहीं, इस मौके पर घर में अपने पति के साथ उनका बर्थडे भी सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में धर्मेंद्र पत्नी हेमा मालिनी और फैमिली संग अपना बर्थडे मनाते हुए देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में ईशा और हमाना देओल भी अपने पापा के साथ नजर आ रही हैं और हेमा मालिनी अपने हाथ में एक बड़ा सारा बुके लिए दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

 

अन्य तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने पति को बड़े प्यार से केक खिलाती भी दिख रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-'आज घर पर बर्थडे सेलिब्रेशन।'

 

फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 

वहीं धर्मेंद्र के काम की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म यमला पगला दीवाना 2 में देखा गया था। अब वह जल्द ही फिल्म अपने और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे।

 

 

Content Writer: suman prajapati

DharmendracelebratebirthdayHema MalinidaughtersEsha DeolAhana DeolBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...