main page

ग्रैंड-चिल्ड्रेन्स संग धर्मेंद्र ने यूं सेलिब्रेट किया 84वां बर्थडे,बेटी ईशा के साथ दिखीं जबरदस्त बाॅन्डिंग

Updated 09 December, 2019 09:59:37 AM

बाॅलीवुड के ही-मैन यानि धर्मेंद्र ने 8 दिसंबर को अपना 84वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को धर्मेंद्र ने बेटी ईशा देओल के साथ सेलिब्रेट किया। धर्मेंद्र के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें ईशा ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीर में धर्मेंद्र ग्रैंड-चिल्ड्रेन संग केक काटते नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड के ही-मैन यानि धर्मेंद्र ने 8 दिसंबर को अपना 84वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन को धर्मेंद्र ने बेटी ईशा देओल के साथ सेलिब्रेट किया। धर्मेंद्र के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें ईशा ने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीर में धर्मेंद्र ग्रैंड-चिल्ड्रेन संग केक काटते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर में ईशा पापा के साथ हाथ में हाथ मिलाए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में  दोनों एक दूसरे के साथ खुश दिखाई दे रहे हैं। इससे पहले धर्मेंद्र को बेटे सनी के साथ देखा गया था। धर्मेंद्र की बर्थडे सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
View this post on Instagram

Happy Birthday Papa

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

 

सनी और बाॅबी ने यूं किया विश 

एक्टर सनी देओल ने भी पापा धमेंद्र की कुछ पुरानी तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। इनमें धमेंद्र सिर पर बड़ी सी हैट डाले नजर आ रहे हैं। एक और तस्वीर में सनी ने पापा को प्यार से गले लगाया हुआ है। दोनों एक दूसरे के साथ हंसते नजर आ रहे हैं।

 

 

बॉबी देओल ने भी पापा के बर्थडे पर एक स्पेशल ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सोने सा दिल वाला इंसान। हैप्पी बर्थडे पापा'। बता दें सनी और बॉबी धमेंद्र की पहली पत्नी के बच्चे हैं। वहीं ईशा और आहना देओल धमेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी के बच्चे हैं। इन सबके बावजूद चारों भाई-बहनों एक दूसरे के साथ अच्छे बॉन्ड‍िंग शेयर करते हैं। काम की बात करें तो धर्मेंद्र इन दिनों फिल्मों से दूर फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं। धर्मेंद्र को आखिरी बार फिल्म यमला पगला दीवाना में देखा गया था।  
 

: Smita Sharma

dharmendracelebratebirthdaygrand childrenRadhya TakhtaniDarien Vohraisha deolBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...