main page

धर्मेंद्र ने बॉलीवुड में पूरे किए 60 साल, वीडियो शेयर कर बोले- मेरे दिमाग में कभी आया ही नहीं कि मैं कोई सेलिब्रिटी हूं

11 October, 2020 05:07:05 PM

एक्टर धर्मेंद्र कुमार हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं। उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग का दमदार सिक्का जमाया है। इसीलिए आज उन्हें इंडस्ट्री के ''ही-मैन'' भी कहा जाता है। बता दें आज, धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में 60 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है और इंडस्ट्री में 60 वर्ष पूरे होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर धर्मेंद्र कुमार हिंदी सिनेमा के मशहूर एक्टर हैं। उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग का दमदार सिक्का जमाया है। इसीलिए आज उन्हें इंडस्ट्री के 'ही-मैन' भी कहा जाता है। बता दें आज, धर्मेंद्र ने फिल्म इंडस्ट्री में 60 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर एक्टर ने एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है और इंडस्ट्री में 60 वर्ष पूरे होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है।

Bollywood Tadka
धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तो, फिल्म इंडस्ट्री में 60 साल पूरे कर लिए... यह कभी मेरे दिमाग में आया ही नहीं कि मैं कोई सेलेब्रिटी हूं। मैं अभी भी गांव का एक विनम्र बच्चा हूं जिसके बहुत बड़े सपने हैं। आप सभी से दोस्तों से मेरी एक विनती है...दयावान और विनम्र बनें...अपने से बड़ों का सम्मान करें... यह आपको आपके लक्ष्यों तक पहुंचने की ताकत देगा।' एक्टर का ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें, धर्मेंद्र ने अपने 60 साल के करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। 60 के दशक में बंदिनी, सत्यकाम, फूल और पत्थर और हकीकत जैसी बेहतरीन ब्लैक ऐंड वाइट फिल्में करने के बाद धर्मेंद्र ने 70 के दशक में शोले, चरस, ड्रीम गर्ल, सीता और गीता, धरमवीर, प्रोफेसर प्यारेलाल, चुपके चुपके, मेरा गांव मेरा देश, प्रतिज्ञा, जीवन मृत्यु, ब्लैकमेल और शालीमार जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में हिंदी सिनेमा को दीं हैं।

Bollywood Tadka

धर्मेंद्र 80-90 के दशक में भी एक्टर ने सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनकी आखिरी फिल्म यमला पगला दीवाना थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी सुपरहिट साबित हुई।

Bollywood Tadka


Dharmendracompletes60yearsBollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...