main page

Video: 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से धर्मेंद्र ने किया कमबैक, सेट पर चाय का मजा लेते नजर आए एक्टर

Updated 09 September, 2021 10:37:19 AM

एक्टर धर्मेंद्र एक्टिंग में वापिसी करने जा रहे हैं। एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ''रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'' में नजर आएंगे। धर्मेंद्र ने फिल्म की शूटिंग भी कर दी है। हाल ही में एक्टर ने शूटिंग के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. एक्टर धर्मेंद्र एक्टिंग में वापिसी करने जा रहे हैं। एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगे। धर्मेंद्र ने फिल्म की शूटिंग भी कर दी है। हाल ही में एक्टर ने शूटिंग के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में धर्मेंद्र ब्लू शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आ रहे हैं। एक्टर चाय पीते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं- 'कैसे हो डियर, चाय पीते हुए शूटिंग इंजॉय कर रहा हूं। यहां अच्‍छा लग रहा है। बहुत सारा प्‍यार। चियर्स।' वीडियो शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा- 'दोस्‍तों, आर्शीवाद और आपकी शुभकामनाओं से कैमरे पर रोमांस कर रहा हूं, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए।' फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें 'गली बॉय' के बाद रणवीर सिंह और आलिया भट्ट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली है। करण जौहर इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। धर्मेंद्र के अलावा जया बच्‍चन और शबाना आजमी जैसे स्टार्स भी शामिल हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

dharmendraenjoyingtearocky aur rani ki prem kahanisetvideoviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...