main page

'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे धर्मेंद्र, परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर कंटेस्टेंट को दिया 51 रुपये शगुन

08 April, 2021 11:59:32 AM

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक्टर अपने को-स्टार और वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 के मेहमान बने। शो में धर्मेंद्र एक फीमेल कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से इतना प्रभावित हो गए कि उन्होंने उसे 51 रुपये का शगुन दिया और इसके पीछे दिलचस्प वजह भी बताई। पल्लवी टोल्ये नाम की कंटेस्टेंट ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जहां उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की फ़िल्म कालीचरण के गाने जा रे जा ओ हरजाई पर बेहतरीन डा

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र अपने ही अंदाज को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में एक्टर अपने को-स्टार और वेटरन एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने 3 के मेहमान बने। शो में धर्मेंद्र एक फीमेल कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस से इतना प्रभावित हो गए कि उन्होंने उसे 51 रुपये का शगुन दिया और इसके पीछे दिलचस्प वजह भी बताई।

Bollywood Tadka

 

पल्लवी टोल्ये नाम की कंटेस्टेंट ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। जहां उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा की फ़िल्म कालीचरण के गाने जा रे जा ओ हरजाई पर बेहतरीन डांस करके दोनों वेटरन स्टार्स को प्रभावित किया। पल्लवी की परफॉर्मेंस पर शत्रुघ्न ने कहा कि आपने वाकई साबित कर दिया है कि डांस की कोई उम्र नहीं होती।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pallavi Tolye (@pallavitolye)

वहीं, धर्मेंद्र ने पल्लवी को 51 रुपये शगुन के रूप में दिये और कहा कि मेरी डेब्यू फ़िल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे थे। मुझे फ़िल्म साइन करने के लिए बुलाया गया। तीन केबिन थे। मैं बीच वाले केबिन मैं सुन रहा था कि क्या देंगे यार? तीन को-प्रोड्यूसर थे। 17-17 रुपये निकालकर 51 रुपये मुझे दिये। मैं 51 को लकी समझता हूं। जब इन सबने आपका ज़िक्र किया तो मेरा जी चाहा कि आपको शगुन दूं। धर्मेंद्र का यह एलान सुनकर पल्लवी भी चौंक गई और काफी खुश भी हुईं।

 

Bollywood Tadka


बता दें हाल ही में डांस दीवाने के सेट पर कोरोना ने अपना धावा बोल दिया है। बीते दिनों शो के 18 क्रू मेंबर्स कोरोना पॉज़िटिव आए थे। वहीं हाल ही में शो के जज धर्मेश येलांडे भी संक्रमित पाए गए हैं, जिसके कारण वो आने वाले एपिसोड में नजर नहीं आएंगे।


 


Dharmendra51 rupeescontestantsetdance deewaneTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...