main page

Indias Best Dancer2 के सेट पर भावुक हुए धर्मेंन्द्र, बोले- बंद होने लगे हैं दरवाजे मुझ पर जमाना खिड़कियों से तमाशा देखने लगा है

Updated 11 December, 2021 12:17:43 PM

इस हफ्ते डांस रियलिटी शो ''इंडियाज बेस्ट डांसर 2'' में एक्टर धर्मेंन्द्र और वेटर्न एक्ट्रेस आशा पारेख मेहमान बन कर पहुंचेंगे। दोनों के आने से शो में चार-चांद लग जाएंगे। मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

मुंबई. इस हफ्ते डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में एक्टर धर्मेंन्द्र और वेटर्न एक्ट्रेस आशा पारेख मेहमान बन कर पहुंचेंगे। दोनों के आने से शो में चार-चांद लग जाएंगे। मेकर्स ने शो का प्रोमो रिलीज कर दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
धर्मेंन्द्र और आशा पारेख कंटेस्टेंट के डांस को एंजॉय करते नजर आएंगे। दोनों में रोमांस भी देखने को मिलेगा। इन पलों को एंजॉय करते-करते धर्मेंन्द्र अचानकर भावुक हो जाते हैं। धर्मेंन्द्र को भावुक देख कर मलाइका की आंखें भी नम हो गई। इस दौरान धर्मेंन्द्र कंटेस्टेंट्स को अपने शायराना अंदाज में जिंदगी की सीख देते भी दिखे। एक्टर कहते हैं 'उड़ाए लिए फिरता था जो वक्त वो आज दामन छुड़ाने लगा है। बंद होने लगे हैं दरवाजे मुझ पर जमाना खिड़कियों से तमाशा देखने लगा है।' धर्मेंन्द्र ने शायराना अंदाज में गहरी बात कह दी।

काम की बात करें तो धर्मेंन्द्र बहुत जल्द फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के साथ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

dharmendraemotionaldanceshow indias best dancer 2Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...