main page

जल्द बजेगी शहनाईः सनी देओल के बेटे करण देओल ने की सगाई, दादा धर्मेंद्र की सेहत को देखते हुए तेज हुईं शादी की तैयारियां!

Updated 13 May, 2022 12:06:25 PM

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड से लगातार गुड न्यूज सुनने को मिल रही हैं। कहीं किसी की सगाई हो रही है तो किसी के घर शादी की शहनाईयां बज रही हैं। इसी बीच इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई खबर सामने आई है। खबर है कि करण ने दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा से सगाई कर ली है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कई दिनों से बॉलीवुड से लगातार गुड न्यूज सुनने को मिल रही हैं। कहीं किसी की सगाई हो रही है तो किसी के घर शादी की शहनाईयां बज रही हैं। इसी बीच इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल की सगाई खबर सामने आई है। खबर है कि करण ने दिवंगत फिल्म निर्माता बिमल रॉय की परपोती द्रिशा से सगाई कर ली है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक करण और द्रिशा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों ने सगाई कर ली है। अब जल्द ही दोनों के घर शहनाई बजेगी। हालांकि, दोनों के परिवार की ओर से सगाई की खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

Bollywood Tadka


सुनने में आया है कि धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ने की वजह से करण की शादी की तैयारियां तेज कर दी गई हैं। कुछ दिनों पहले धर्मेंद को मांसपेशियों में परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

Bollywood Tadka


वहीं बात करें करण देओल और द्रिशा के रिलेशन की तो कपल को कई बार प्राइवेट इवेंट्स में एक साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की।


DharmendragrandsonSunny DeolsonKaran DeolengagedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment
loading...