main page

धर्मेंद्र के करनाल स्थित  'He-Man Restraunt' पर स्टाफ ने किया कब्जा, मांगे डेढ़ करोड़ रुपए

12 June, 2020 11:35:58 AM

बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। खबरें हैं कि धर्मेंद्र के करनाल में जीटी रोड स्थित ''ही-मैन रेस्टोरेंट''  पर कंपनी के कर्मचारी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर कब्जा कर लिया है।इतना ही नहीं वह कर्मचारी खुद को कंपनी का जनरल मैनेजर बताकर कंपनी को ब्लैकमेल कर रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई हैं। खबरें हैं कि धर्मेंद्र के करनाल में जीटी रोड स्थित 'ही-मैन रेस्टोरेंट'  पर कंपनी के कर्मचारी ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर कब्जा कर लिया है।इतना ही नहीं वह कर्मचारी खुद को कंपनी का जनरल मैनेजर बताकर कंपनी को ब्लैकमेल कर रहा है।

Bollywood Tadka

फिलहाल सिटी थाना पुलिस ने कंपनी के कर्मचारी नवदीप सहित उसके अन्य दोस्तों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। अब उसने 27 मई को एक मेल में अपने आप को पार्टनर बताया और 1.5 करोड़ रुपए की मांग की।

Bollywood Tadka

पुलिस को दी शिकायत में हीमैन ढाबे के निदेशक विकास कुमार ने बताया-'नवदीप उनकी कंपनी में सिर्फ एक वर्कर था। उसने धोखाधड़ी करके खुद को जनरल मैनेजर बताया और सभी सरकारी अधिकारियों को गुमराह करता था।

Bollywood Tadka

वह कंपनी के लेटर हेड और मोहर को धोखे से बनवा कर जनरल मैनेजर का साइन करता था। अब उसने 27 मई को एक मेल में अपने आप को पार्टनर बताया और 1.5 करोड़ रुपए की मांग की है। सिटी थाना प्रभारी हरविंदर ने बताया कि ढाबे के निदेशक की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

Bollywood Tadka

करनाल से 'ही-मैन रेस्टोरेंट' चेन की शुरुआत

धर्मेंद्र ने अपनी 'हीमैन रेस्टोरेंट' श्रृंखला की शुरुआत करनाल से की थी। 14 फरवरी को करनाल जीटी रोड हाईवे पर नई अनाज मंडी के सामने रेस्टोरेंट खोला गया था। वैलेंटाइन डे पर धर्मेंद्र ने लोगों को ढाबे के रूप में तोहफा दिया था। उद्घाटन के दौरान अभिनेता धर्मेंद्र ने दावा किया था कि इसमें ऑर्गेनिक और शुद्धता के साथ परंपरागत व शाकाहारी खाना परोसा जाएगा। 


dharmendraHe Man restaurantcapturedworkerBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...