main page
FacebookTwitterg+Mail

ऐसे दिखने लगे है शोले के 'वीरू' और 'बसंती', बेटी ईशा से मिलने पहुंचे हॉस्पिटल

11 June, 2019 05:38:03 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। ईशा इस वक्त ह‍िंदुजा अस्पताल में एडमिट हैं। बेटी ईशा देओल के मां बनने की खबर सुनते ही हेमा माल‍िनी और धर्मेंद्र बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे। हॉस्पिटल पहुंचे धर्म और हेमा की तस्वीरें सामने आई है। दोनों के साथ एक शख्स नजर आया, जिसके हाथ में मिठाई के डिब्बों का झोला नजर आया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। ईशा इस वक्त ह‍िंदुजा अस्पताल में एडमिट हैं। बेटी ईशा देओल के मां बनने की खबर सुनते ही हेमा माल‍िनी और धर्मेंद्र बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे। हॉस्पिटल पहुंचे धर्म और हेमा की तस्वीरें सामने आई है। दोनों के साथ एक शख्स नजर आया, जिसके हाथ में मिठाई के डिब्बों का झोला नजर आया।

 

Bollywood Tadka

 

हेमा माल‍िनी और धर्मेंद्र के चेहरे पर नाना-नानी बनने की खुशी साफ नजर आ रही थी। तस्वीरों में हेमा और धर्म पहले से कई ज्यादा बदल गए है।

 

Bollywood Tadka

 

उम्र का असर अब उनके चेहरे पर साफ नजर आता है। जानकारी के लिए बता दें कि हेमा और धर्म फिल्म 'शोले' में एक साथ नजर आए थे।  

 

Bollywood Tadka


 ईशा की बात करें तो उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कहते हुए 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी।

 

Bollywood Tadka

 

उनकी बड़ी बेटी का नाम राध्या है। इसी साल जनवरी में ईशा ने बेहद स्पेशल तरीके से अपनी सेकेंड प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। 

 


Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka


dharmendra hema malini hospital esha deol Bollywood Hindi News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala Hindi News Bollywood Celebrity Hindi News
loading...